वादे आसमानी और जमीन पर काम कुछ भी नहीं, भाजपा सरकार हवा हवाई- आफताब आलम

October 13, 2018 3:27 pm0 commentsViews: 209
Share news

अजीत सिंह

 

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज क्षे़त्र के लोकसभा प्रभारी और बसपा उम्मीदवार आफताब आलम ने भाजपा सरकार के वादों को आसमान पर कुलाबे बांधने जैसा बताते हुए कि उनका कोई जमीन पर नहीं दिखता। यह हवा हवाई सरकार है। जिसे जनता अब समझ गई है और अगले चुनाव में वह सरकारी पार्टी को सबक जरूर सिखायेगी।

आज शोहरतगढ विधानसभा क्षे़त्र के अगया खुर्द, अतरी और नकाही आदि की जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए बसपा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी आफताब आलम ने आरोप लगाया कि इस सरकार के पास गिनाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। सिद्धार्थनगर में मुख्मंत्री सहित सत्ता पक्ष के तामाम नेता आये और तमाम दावे किये लेकिन इनमें से धरातल पर कोई भी काम नहीं दिखता।

आफताब आलम ने कहा कि पांच साल गुजर गये लेकिन सिद्धार्थनगर के नेशनल हाइवे का एक फुट भी निर्माण नहीं हुआ। यहां के लिए सरकार ने स्किल सेंटर खोलने की घोषणा की थीए इससे युवओं में रोजगार सृजन क्षमता बढ़तीए लेकिन वह घोषणा आज तक अमल में लाई ही नहीं जा सकी। उल्टे बहन कु० मायावती के कार्यकाल में लागू की गई कपिलवस्तु महायोजना को भी धीमा कर दिया गया। भाजपा की प्रथम सरकार में यहां के लिए हवाई पट्टी के निर्माण की योजना को रद कर दिया गयाए जबकि इसके लिए जमीन ली जा चुकी थी। परियोजना का कु० बहन मायावती जी द्धारा शिलन्यास भी हो चुका था।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दावा किया था कि किसानों की उपज का दोगुना मूल्य दिया जायेगा जो झूठा साबित हुआ। गरीब रसोई गैस के बढ़ते दामों के कारण अपने गैस सिलेंडर पानी में फेंक रहा है। उन्होंने कहा कि खादए बीजए डीजल की महंगाई ने किसानों को तोड़ दिया। नौकरी की भर्तियों पर रोक लगा दी गई। मुख्यमंत्री ने उर्दू शिक्षकों की भर्ती रद कर अल्पसंख्यकों का दिल तोड दिया। अपराध बढ़ रहे हैं। दलित सताये जा रहे हैं। ऐसे में जनता की

नाराजगी सरकार से काफी बढ़ गई है। आफताब आलम ने कहा कि अगर आपने मुझे सेवा का मौका दिया तो आसमान से तारे तोड़ लाने का वादा तो नहीं करताए मगर क्षेत्र के बुनियादी सम्याओं को समाप्त करने का वादा करता हूं। इससे पूर्व बसपा नेता आफताब आलम उर्फ़ गुड्डू भईया ने जिला अस्पताल जाकर किछौछा शरीफ से लौट रहे तीन दर्जन घायलों से मुलाकात की, जो वाहन दुर्घटना में घायल हो गये थेद्य कार्यक्रम में आफ़ताब आलम के अलावा पट्टू राम आजाद, राम मिलन भारती, दिनेश चन्द गौतम, शमीम अहमद, अमजद अली, ओम प्रकाश, सुधिराम गौतम, तिल्लोकी नाथ तिवारी, अमरेश पाल यादव, सुभकरन चौधरी, आलम, प्रेम चौहान सहित तमाम लोग शामिल रहे।

(129)

Leave a Reply


error: Content is protected !!