देश में हाे रहे सियासी बदलावों की साझीदार बने जनता- आफताब आलम

December 11, 2018 4:13 pm0 commentsViews: 145
Share news

 

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।पांच राज्यों में हुए आम चुनावों के नतीजों में बीजेपी के खिलाफ गया जनादेश इस बात का संकेत है कि आने वाले लोकसभा चुनावों में भी भाजपा सरकार को करारी शिकस्त मिलेगी। जनता को चाहिए कि वह छत्तीसगढ़, राजस्थान की तरह लोकसभा चुनाव में यूपी से भाजपा को बर्खास्त करें और बदलाव की साझाीदार बनें।

उपरोक्त आशय का विचार बसपा नेता और डुमरियरगंज लोकसभा क्षे़त्र प्रभारी/प्रत्याशी आफताब आलम ने व्यक्त किया। वह मंगलवार को बांसी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचमोहनी, देवरी,]कड़जा]सुपौली,केशवार में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पांच प्रदेशों में जनता ने बढ़ती महंगाई भ्रष्टाचार और बेरोजगारी आदि मुद्दों पर भाजपा को जवाब दे दिया है।

आफताब आलम ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में जिस प्रकार संस्थागत लूट मचाया, किसानों खाद बीज का दाम बढा कर उन्हें बे मौत मरने पर मजबूर किया, जिस तरह शिक्षा महंगी कर मध्य वर्ग के बच्चों को रुलाया है, उसका अर अब देखने को मिनले लगा है। यूपी के लोगों के मन में भी इन सवालों को लेकर टीस है। उस टीस का इजहार सिद्धार्थनगर के लोग भी करेंगे, इसका विश्वास है। उन्होंने जनता से कहा कि वह कमर कस कर तैयार हो जायें और भाजपा नेताओं से अपने सवालों का जवाब मांगे।

इन सभाओं को सम्बोधित करते हुए बसपा नेता राजेन्द्र कमल और राम कृपाल मौर्य ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में यदि आपने बसपा और भाई आफताब आलम को समर्थन देकर कामयाब बनाया तो सर्वजन का महत्व बढ़ेगा और सर्वसमाज को राहत मिलेगी।  उन्होंने कहा कि देश बदलाव के दौर से गुजर रहा है। इसलिए स्थानीय जनता को भी इस बदलाव का साझीदार होना चाहिए।

इन सभाओं में  दिनेश चन्द्र गौतम, शमीम अहमद, भारत लाल निषाद, जयराम गौतम, वीरन पासवान, सत्येन्द्र गौतम, राम नयन आनन्द, महमूद, भिखारी प्रसाद, निर्मल गौतम, रामलाल चौधरी, नागर तिवारी, राजकुमार यादव, मतिउल्लाह, महताब इद्रीशी, मो. कैफ, जगदीश गौतम, बिस्मिल्लाह, भीमराव, लालजी गौतम, फूलचन्द, उदयराज आदि लोग शामिल रहे।

 

(58)

Leave a Reply


error: Content is protected !!