अफवाहें फैलाने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्टें डालने पर कठोर कार्रवाई तय

June 12, 2022 12:27 pm0 commentsViews: 116
Share news

डुमरियागंज में एडीएम और अपर पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस ने उपनगर में पैदल मार्च कर जनता को कराया सुरक्षा का पूरा एहसास

अजीत सिंह

डुमरियागंज,सिद्धार्थनगर। जुमे की नमाज के बाद प्रदेश के कई शहरों में हुए विरोध प्रदर्शन पथराव और बवाल के मद्देनजर जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शुक्रवार रात एडीएम उमाशंकर और एएसपी सुरेश चंद्र रावत की अगुवाई में पुलिस ने नगर क्षेत्र के प्रमुख चौराहों और सड़कों पर पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया। साथ ही किसी प्रकार की अफवाह नहीं फैलाने और विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट और कमेंट नहीं करने की लोगों से अपील की तथा इसका उल्लंधन करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।।

एडीएम व एएसपी, प्रभारी सीओ देवी गुलाम सिंह ने पुलिस बल के साथ थाना से मंदिर तिराहा, खीरा मंडी, कदिराबाद रोड होते हुए बैदौला चौराहे तक पैदल मार्च किया। इस दौरान अधिकारियों ने सभी लोगों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग किए जाने तथा किसी भी अप्रिय गतिविधि की सूचना तत्काल 112 नंबर पर दिए जाने का अनुरोध किया। साथ ही लोगों से सोशल मीडिया पर प्रशासन से पुष्टि किए बिना कोई खबर या सूचना पोस्ट न करने अपील की।

उन्होंने चेतावनी दी कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान थानाध्यक्ष सूर्यभान सिंह, एसआई दद्दन राय, रमाकांत सरोज, राम महेश शर्मा और पुलिस बल मौजूद रहे। बता दें कि एक विवादित टिप्पणी के चलते महौल में कुछ गरमाहट है.जिसका लाभ उठा कर कतिपय आसामाजिक तत्व माहौल खराब कीने की कशिशों में लगे हैं। इसलिए ऐसे तत्वों से सतर्कता जरूरी है।

 

 

(113)

Leave a Reply


error: Content is protected !!