देखें वीडियो‚पत्रकार की गिरफ्तारी के विरोध में नागरिकों ने निकाला मार्च

November 23, 2016 4:27 pm0 commentsViews: 620
Share news

संजीव श्रीवास्तव 

सिद्धार्थनगर। अमर उजाला के पत्रकार ध्रुव यादव की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को नेपाल सीमा से सटे अलीगढ़वा कस्बे के नागरिकों ने मार्च निकाला और तत्काल ध्रुव  पर दर्ज मुकदमें को वापस लेने की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी नेता अमर सिंह के नेतृत्व में नागरिकों का समूह दर्जनों बाइक पर सवार होकर अलीगढ़वा कस्बे से नारेबाजी करते हुए निकला और 22 किलो मीटर नारेबाजी करते हुए कलेक्टे्ट पहुंचा।

कलेक्ट्रेट में आन्दोलनकारियों को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता अमर सिंह ने कहा कि एसएसबी ने गलत तरीके से धु्रव को फर्जी मुकदमें में फसाया है।
उन्होंने कहा कि मामला केवल धु्रव का गिरफ्तारी का नहीं वरन लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला है। मीडिया लोगों की आवाज बुलंद करता है एसएसबी मीडिया की आवाज को दबाना चाहता है। जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अगर धु्रव पर दर्ज मुकदमा को वापस नहीं लिया गया तो नागरिक आन्दोलन करेंगे।

नेपाल जनता पार्टी के नेता पुनीत पाठक ने भी घटना की घोर निदंा करते हुए धु्रव पर दर्ज मुकदमें को जल्द वापस लेने की मांग की। इस मौके पर रामकृपाल, अभिनव पांडेय, चन्द्रिका, मुकेश, शत्रुधन, महबूब, लवकुश सहित दर्जनों लोगों मौजूदगी उल्लेखनीय रही।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!