मोदी सरकार के खिलाफ 13 नवम्बर को प्रदर्शन करेगी आम आदमी पार्टी

November 8, 2015 11:59 AM0 commentsViews: 105
Share news

नजीर मलिक

aap1111महंगाई और बेराजगारी के मोर्चे पर केन्द्र सरकार की विफलता को लेकर आम आदमी पार्टी 13 नवम्बर को सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेगी। आम आदमी पार्टी सिद्धार्थनगर के जिला संयोजक सर्वेश जायसवाल के बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री ने महंगाई के रूप में जनता को दीवाली पर बडा़ उपहार दिया है, जिसे जनता भुला नहीं सकती है।

उन्होंने कहा है कि बिहार चुनाव के खत्म होने का इंतजार कर रही केंद्र सरकार ने जनता पर महंगाई का बोझ बढ़ाने की तैयारी कर ली है। सरकार ने एकाएक तीन ऐसी घोषणाएं की हैंए जिनसे देश के हर बाशिंदे की जेब हल्की होना तय है।

पहली घोषणा में रेल यात्रियों को कंफर्म टिकट लौटाना महंगा पड़ेगाए दूसरी घोषणा में एलपीजी गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी निर्धारित की जाएगी की किसको मिले और तीसरी घोषणा सर्विस टैक्स से जुड़ी है।

सरकार ने ऐलान किया है कि जो लोग रेलवे से सफर करते हैं वह अगर कंफर्म टिकट कैंसल कराते हैं तो अब टिकट पर होने वाली कटौती डबल हो जाएगी। अगर सूत्रों की माने तो आगामी 12 नवम्बर से कंफर्म टिकट रद्द कराना डबल महंगा हो जाएगा।

उन्होंने इन सब समस्याओं पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए प्रदर्शन हेतु कार्यकर्ताओं से सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय पर पहुंचने का आग्रह किया है।

Leave a Reply