पैगम्बर की शान गुस्ताखी करने वाले कमलेश के खिलाफ इटवा में जबरदस्त प्रदर्शन, फांसी देने की मांग

December 29, 2015 6:28 pm2 commentsViews: 758
Share news

हमीद खान

munne11111111111111111111

इटवा, सिद्धार्थनगर। हिन्दू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष कमलेश तिवारी द्वारा दिए गए बयान को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है।

मंगलवार को बढया से होकर इटवा कस्बा के सुन्नी जामा मसजिद पर जमा होकर पैदल मार्च करते हुए तहसील प्रांगण में इकटठा हुए। जन सैलाब के बीच दोषी कमलेश तिवारी को सख्त से सख्त सजा देने की जहां हुंकार भरी गयी।

जानकारी के मुताबिक इटवा इलाकेे के मुसलमनों ने पैगम्बर के खिलाफ अमर्यादित भाषा बोलने वालक हिंदम महासभा नेता कमलेश तिवारी के खिलाफ टाउन की सडकों पर प्रदर्शन किया। नारे लगाये और फॅांसी देने की मांग की।

इस मौके पर अपने संबोधन में मदरसा गौसिया बढया के प्रधानधियापक मौलाना शमीमुल कादरी ने कहा की जब से केन्द्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आयी है तब से मुसलमानों पर जुल्म व ज्यादती की इंतिहा हो गयी है।

इसलिए इस मामले को हल्के में न लिया जाए बल्कि उस व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए ‘ताकि फिर कोई इस तरह का वाक्या ना कर पाए। सभा की समाप्ति पर हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष के खिलाफ कडी कार्रवाई के लिए तहसीलदार इटवा राम वेलास राम को एक पत्रक सौंपा गया।

सभा की समाप्ति पर हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष के खिलाफ कडी कार्रवाई के लिए तहसीलदार इटवा राम वेलास राम को एक पत्रक सौंपा गया। इस से पहले फैजाने रजा मुस्तफा कमेटी के अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद रईस नूरीने कहा की मुसलमानों ने देश की स्वतंत्राता के लिए अंग्रेजों से लडाई लडी है। हम देश में नफरत का बीज बोने वाले का साथ कभी नही दे सकते हैं।

इसी तरह कासिम खान ने कहा कि इस्लाम प्रेम और भाईचारगी के बदौलत आगे बढा है। हम देश में नफरत का बीज बोने वालों का कभी साथ नही देते हैं। इस अवसर पर इस्लामिक चिलडे्न कमेटी, नौजवान कमेटी,  के जी एन कमेटी,  इस्लामिक कमेटी के एलावा सददाम हुसैन शमसुज्जुहा सेमरी ‘ मौलाना मोहम्मद नईम अरशदुल कासमी ‘ मौलाना ंअबुल हेशाम नदवी ‘ समाजवादी विधान सभा अध्यक्ष कमरूुज्जमां ‘खान रजा आदि मौजूद रहे।

(5)

2 Comments

  • Dr.A.M.Siddiqui

    हिन्दुस्तान हमेशा से ही एक अमन पसंद मुल्क रहा है। कुछ साम्रप्रदायिक लोग गलत बयानी से इसे मिटाना चाहते है। हमेे पूरी उम्मीद है कि उनकी ये कामना कभी भी पूरी नहीं होगी।
    बुराई का फल बुरा ही होगा।

  • Kpilvastupost. com का बहुत बहुत शुक्रिया की इटवा और इटवा के आस पास की खबरों को बहुत ही तेज़ी से कवर करते हैं

Leave a Reply


error: Content is protected !!