खेत में मिली अज्ञात युवक की लाश, साथ में मिली शराब की बाटल खोल सकती है रहस्य

June 5, 2021 1:42 pm0 commentsViews: 862
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चकचई गांव के एक खेत में सुबह एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। लाश को देखने से मृतक की आयु 30 से 35 साल के बीच लग  रही थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई लेकिन कुछ पता लगा पाने में नाकामयाब रही। शव के पास शराब की बोतल पड़ी थी। इससे घटना काफी रहस्यमय लग रही है। यदि मृतक व्यक्ति का पता लग जाये तो शराब की बोतल के सहारे कुछ और राज खुल सकते हैं।

बताया जाता है कि स्थानीय पीएचसी अस्पताल के उत्तर चकरोड से 200 मीटर दूरी पर खेत में शव मिला है। भवानीगंज थाना क्षेत्र के चकचई गांव निवासी चंद्रभान पुत्र ढोढे़ ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 6:30 बजे अपने खेत में गए तो एक युवक मृत पड़ा हुआ था। उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ की हालांकि समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी ।

हालाकि वहां शराब की बोतल पाये जाने से इस बात की पूरी उम्मीद है कि वहां कुछ लोग और भी मौजूद थे। इससे किसी प्लान की तरफ इशारा मिलता है लेकिन वह कौन हो सकते हैं यह व्यक्ति की शिनाख्त के बाद ही पता चल सकता है। इस संबंध में भवानीगंज थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चकचई गांव में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की खबर मिली है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

 

(637)

Leave a Reply


error: Content is protected !!