मीम ने दिया डीएम के जरिये सरकार को ज्ञापन, कहा मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा

June 2, 2017 4:54 pm0 commentsViews: 391
Share news

अजीत सिंह

ali

सिद्धार्थनगर। प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एमआईएम) के पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों द्वारा शुक्रवार को जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को  8 सूत्रीय ज्ञापन हुए कहा है कि प्रदेश में मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है और वह अपने का असुरिक्षित महसूस कर रहे हैं।
एमआईएम द्वारा जिला धिकारी को सौंपे गये ज्ञापन में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा गौ रक्षा के नाम पर दलितों व मुसलमानों की हत्या किया जा रहा है। बुलंदशहर हाइवे पर चार मुस्लिम महिलाओं से बालात्कार कर उनके परिवार की एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जिनकी अभी तक गिरफ्तारी भी नहीं हुयी है। अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाये, रमजान के पाक महिने में रात क 12 बजे तक नमाज होती है।
नमाज पढ़कर वापस घर जाने वाले लोगों की टोपी देखकर हत्यायें की जा रही है, उनको सुरक्षा प्रदान किया जाये, विगत दिनों बिजनौर में रोजेदार महिला के साथ जीआरपी पुलिस के जवान ने बलात्कार किया, आरोपी जीआरपी पुलिस का थाने के भीतर सम्मान किया जा रहा है। आरोपी को सम्मान देने वाले पुलिस कर्मियों का दंडित किया जाये, जनपद में जगह बलात्कार की घटनायें हुयी हैं, परन्तु इस संबन्ध न कहीं एफआईआर दर्ज हुआ है और न ही कोई गिरफ्तारी हुयी है।

जनपद के बनरही गांव में एक 85 साल के वृद्ध मुसलमान की हत्या कर दी गयी तथा एक अन्य व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिसमें अभी तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुयी है, उच्च न्यायालय द्वारा पारित आदेश के अनुपालन में स्लाटर हाउस का लाइसेंस जारी किया जाय एवं बंद स्लाटर हाउसों को खोला जाये सहित अन्य मांगों के निस्तारण की मांग की गयी है।

विज्ञप्ति में चेतावनी दी गयी है कि यदि उपरोक्त घटनाओं में लिप्त दोषियों की गिरफ्तारी व मुसलमानों और दलितों की हत्या बंद न हुयी तो एमआईएम प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हामिद हुर्सन, मो. रफहक अंसारी, सद्दाम, मो. रियाज, निसात अली, रामशब्द त्रिपाठी, तौसीक रजा, संतराम राव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!