AIMIM–पूर्वी यूपी में जड़ें जमाने की शुरूआत 31 दिसम्बर को सिद्धार्थनगर से करेगी एमिम

December 28, 2015 9:09 am3 commentsViews: 1443
Share news

नजीर मलिक

ovaisi

पूर्वी उत्तर प्रदेश में एआईएमआइएम यानी एमिम को ताकत देने के लिए 31 दिसम्बर को सिद्धार्थनगर में रणनीति बनेगी। एमिम के सम्मेलन को कामयाब बनाने की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

एमिम का संगठन अभी पश्चिमी व मध्य उत्तर प्रदेश के 45 जिलों में ही खड़ा हो सका है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में संगठन खड़ा करने की कवायद अब संजीदगी से शुरू होने जा रही है। यह काम 31 दिसम्बर को सिद्धार्थनगर से होगा।

खबर के मुताबिक सिद्धार्थनगर के काका पैलेस होटल में आयोजित सम्मेलन में पूर्वी उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से प्रतिनिधि जुटेंगे। सम्मेलन में शिरकत करने एमिम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली खुद तशरीफ लायेंगे।

सम्मेलन में एमिम सुप्रीमों असदुदृदीन ओवैसी का भाषण भी होगा। उनके आगमन पर रोक होने की वजह से ओवैसी विडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

खबर है कि इस सम्मेलन के बाद पूर्वी यूपी के तमाम जिलों में एमिम की जिला इकाइयों के गठन का काम तेज कर दिया जायेगा और एक साल बाद होने वाले चुनाव से पहले अंतिम सम्मेलन कर चुनावी रणनीति भी बना ली जायेगी।

सम्मेलन के संयोजक सादिक अहमद ने बताया कि सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं। सम्मेलन में कई नेता एमिम में शामिल होने की घोषणा भी कर सकते हैं।

एमिम के इस सम्मेलन पर समाजवादी पार्टी की नजरें भी टिकी हुई हैं। वह बारीकी से कार्यक्रम की तैयारियों और गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। स्थानीय अभिसूचना इकाई भी कार्यक्रम पर नजर रखे हुए है। अली अहमद ने लोगों से सम्मेलन में भाग लेने की अपील की है।

(8)

3 Comments

Leave a Reply


error: Content is protected !!