बलरामपुर में एमिम ने पांव पसारा, उतरौला में आफिस उद्घाटन पर पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद ने कहा कि यूपी में परेशान है अवाम

March 13, 2016 4:13 PM1 commentViews: 1132
Share news

फरियाद मेकरानी

उतराैला में आफिस का उदृघाटन करते पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद

उतराैला में आफिस का उदृघाटन करते पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद

सिद्धार्थनगर। आल इंडिया मुस्लिम इत्तहादुल मुसलमीन (एमिम) ने बलरामपुर जिले में अपनी दस्तक दे दी है। पार्टी के पूर्वांचल प्रभारी  हाजी अली अहमद ने  उतरौला में विधान सभा क्षेत्र में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कर यहां से एमिम को चुनाव लड़ाने का इशारा भी कर दिया है।  इस मौके हाजी अली अहमद ने कहा कि यूपी में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैंए ऐसे में पार्टी को बड़ी सफलता दिलाने के लिए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी पड़ेगी।

कार्यालय के इनआगरेशन पर बलरामपुर ज़िले और आसपास के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद ने कहा कि यूपी की जनता मौजूदा सरकार से परेशान हैं। सपा सरकार ने जो भी वादे किए वो पूरे नहीं किए।  सपा ने मुसलमानों को दंगा और तबाहीके सिवा कुछ न दिया।

दूसरी तरफ विपक्षी दल जनता के मुद्दे पर खामोश हैं। प्रदेश की जनता एक नये विकल्प की तलाश में हैं, जो उसके मुद्दे की बात करें और प्रदेश के दलित, मुसलमान और गरीब की आवाज़ बनें। उन्होंने कहा कि एमआईएमअाईएम और उसके अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी इस काम को बखूबी कर रहे हैं।

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर प्रभारी हाजी अली अहमद ने निज़ामुल्लाह अब्दुल्लाह ख़ान को देवीपाटन मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया है। साथ ही उन्हें उतरौला विधान सभा का प्रभारी भी बनाया है। इस मौके पर ज़िले के छात्रसभा अध्यक्ष फैसल रफीक़ए यूथ अध्यक्ष ज़ाहिद ख़ान, उतरौला विधान सभा अध्यक्ष नासिर, महिला सभा अध्यक्ष महमूदा सिद्दीकी, हफीज़ुर्रहमान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे

मालूम हो कि एमआईएम पूरे प्रदेश में अपनी पकड़ मज़बूती से बना रही है। पार्टी ने लगभग सभी ज़िलों में पदाधिकारी बना दिए हैं। पार्टी यूपी के कुछ हिस्सों में खास तवज़्जो दे रही हैं। इनमें पूर्वांचल सबसे आगे हैं। पार्टी अब तहसील, विधानसभा, ब्लॉक और बूथ लेवल पर काम कर रही है। पार्टी का मानना है कि अगर वह बूथ लेवल तक पहुंच गई तो 2017 के चुनाव में उसे बड़ी सफलता हासिल हो सकती है।

 

1 Comment

  • M belai ka rahene wala hu or mim parti ka bhi mimber hu mai Mumbai me bhi joint hu Ye party se Ab to kuch Karna h ane wale wakt me m.i.m ko Lana h….

Leave a Reply