AIMIM– पूर्वांचल में जड़ें जमाने की कोशिश सिद्धार्थनगर से, एमिम का सम्मेलन 31 दिसम्बर को,

December 16, 2015 6:32 pm0 commentsViews: 745
Share news

नजीर मलिक

sadik20सिद्धार्थनगर । आल इंडिया मुस्लिम मजलिस इत्तेहादुल मुस्लमीम यानी एमिम का पूर्वांचल सम्मेलन 31 दिसम्बर को सिद्धार्थनगर में आयोजित किया गया है। जिसमें पूर्वी उत्तर प्रदेश के 22 जिलो के कार्यकर्ता शमिल हाेगें। इसे एमिम का पूर्वांचल में जड़ें जमाने की पहली कोशिश माना जा रहा है।

यह जानकारी देते हुए कार्यक्रम के संयोजक सादिक अहमद ने बताया कि कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली व कई जिंमेदार एआईएमएम नेता भाग लेगें और सम्मेलन को खिताब करेंगे । सम्मेलन में दलित मुस्लिम व पिछडो के समस्यआें पर चर्चा की जायगी।

याद रहे कि जिले में  एमिम [AIMIM]  का पहला सम्मेलन होगा। हालाकि इस सम्मेलन में एमिम का राष्टीय नेता शिरकत नही करेगा, बावजूद इसके मुस्लमानो के एक तबके में बहुत उत्साह है, लिहाजा सम्मेलन में काफी भीड जुटने की उम्मीद है।

कार्यक्रम संयोजक सादिक अहमद ने बताया कि सम्मेलन सिद्धार्थनगर के लाेहिया कला भवन में सुबह 11 बजे  होगा। उन्होंने जिले में एमिम की जड़ें को मजबूत होने कि दावा करते हुए कहा कि इस सम्मेलन के बाद आने वाले चुनाव में जिले की राजनीति में बहुत बडा बदलाव होगा।

उन्हाेेंने लोगो से कार्यक्रम में भाग लेने की अपील करते हुए कहा है कि मुस्लमानों को  धोखा देने वाले सपा, बसपा और कांग्रेस के दिन अब गये। अगले चुनाव में लडाई आर–पार की होगी और एमिम उत्तर प्रदेश मेें सरकार बनाने में बडी भूमिका अदा करेगी।

बताते चले कि एमिम उत्तर प्रदेश में जड़ें  जमाने की कोशिश में लगी है। लेकिन अभी तक वह पूर्वी उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर पर नहीं उतर पायी है। कार्यक्रम संयोजक सादिक अहमद क दावा है कि यह सम्मेलन यूपी में एमिम के लिए मील  क पत्थर साबित होग।

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!