AIMIM-पूर्वांचल में एमिम की दिशा और दशा तय कर सकता है कल का सम्मेलन

December 30, 2015 12:03 PM0 commentsViews: 344
Share news

नजीर मलिक

ovaisi

सिद्धार्थनगर। जिला हेडक्वार्टर पर गुरुवार को होने जा रहे एआईएमआईएम यानी एमिम के वर्कर सम्मेलन में बहुत कुछ तय होगा। पूर्वांचल में उसकी रणनीति का खुलासा कल हो सकता है। यही नही सीनियर लीडर अली अहमद के लिए भी कल का सम्मेलन बहुत मायने रखता है।

शहर के काका पैलेस में सम्मेलन की तैयारियां हो रही हैं। सम्मेलन में एमिम के प्रदेश अध्यक्ष शोकत अली खुद शिरकत कर रहे है। इसके अलावा सुप्रीमो असदुद्दीन आवैसी बीडियों कान्फ्रेसिंग कर अपनी बात रखेंगे। समझा जाता है कि इसके बाद पूर्वी उत्तर प्रदेश में संठन का खाका बनना शुरु हो जायेगा।

यह सम्मेलन जिले के वरिश्ठ मुस्लिम नेता अली अहमद के लिए महत्वपूर्ण है। हाल तक बसपा में रहे अली अहमद ही सम्मेलन के आयोजक है। वह सम्मेलन में ही एमिम ज्वाइन करेंगे। उम्मीद है कि उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश में महत्वपूर्ण भूमिका दी जायेंगी।

बताते चलें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तकरीबन सभी जिलों में एमिम की जिला कमेंटियों का गठन हो चुका है। अब पार्टी की नजरें पूर्वी उत्तर प्रदेश पर लगी हैं। फिलहाल अली अहमद गोरखपुर बस्ती मंडल के पहले बड़े सियासतदान हैं जो एमिम में शामिल होने जा रहे हैं।

Leave a Reply