पशु चिकित्साधिकारी बनकर ऐश्वर्या श्रीवास्तव ने बढ़ाया जिले का मान

October 2, 2022 5:49 AM0 commentsViews: 782
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कलक्ट्रेट के संयुक्त कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी सूर्यलता श्रीवास्तव की पुत्री ऐश्वर्या श्रीवास्तव का चयन पशु चिकित्साधिकारी के पद पर हुआ है। शुक्रवार को लोक सेवा आयोग से जारी चयन सूची में ऐश्वर्या का नाम 70वें नंबर है। ऐश्वर्या के चयन से बुद्ध भूमि की डंका बजी ही, साथ ही परिवार का मान-सम्मान भी बढ़ाया है।

लोक सेवा आयोग उत्तर प्रदेश की ओर से 30 सितंबर को चयनित पशु चिकित्साधिकारियों की जारी 145 की सूची में 70वें नंबर पर जनपद के डुमरियागंज तहसील अंतर्गत ग्राम पिपरा रामलाल निवासी, कलक्ट्रेट में प्रशासिनक अधिकारी के पद पर तैनात सूर्यलता श्रीवास्तव की पुत्री ऐश्वर्या श्रीवास्तव का भी नाम शामिल हैं।

सूची में नाम आते ही पिता सुशील श्रीवास्तव, माता सूर्यलता समेत परिवार के अन्य सदस्यों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ऐश्वर्या हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की पढ़ाई मुख्यालय स्थित रघुवर प्रसाद जायसवाल सरस्वती शिशु मंदिर विद्या मंदिर इंटर कॉलेज से किया है। आगे की पढ़ाई नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज फैजाबाद, पीजी जबलपुर विश्वविद्यालय से हुई है। ऐश्वर्या ने सफलता का श्रेय माता-पिता के साथ ही पति शुभम श्रीवास्तव को दिया है। कहा कि भविष्य में आईएएस बनने का लक्ष्य है।

Leave a Reply