संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध महिला की मौत

March 7, 2017 6:35 PM0 commentsViews: 257
Share news

अजीत सिंह

666

सिद्धार्थनगर। उस्का-गोरखपुर मार्ग पर स्थित ग्राम सभा भिटिया के पंचायत भवन में मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला का शव बरामद हुआ है। शव बरामद होने की घटना के बाद ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। महिला का नाम कलावती पत्नी कर चौधरी है।

जानकारी के अनुसार उस्का थाना अंतर्गत ग्राम सभा भिटिया के पंचायत भवन में कुछ वर्षों से एक 60 वर्षीय महिला अकेले निवास करती थी। ग्रामीणों के अनुसार उक्त महिला पूर्व में गांव के एक ग्रामीण के साथ ब्याही गयी थी जो 11 वर्ष पूर्व अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी। ग्रामीणों का कहना है कि अभी 4 वर्ष पूर्व ही वह लौट कर गांव वापस आयी थी।

वह ग्राम पंचायत के भवन में अकेले ही निवास करती थी। उक्त महिला का मंगलवार की सुबह शव पाया गया। शव की हालत देख कर उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में प्रतीत होती है। महिला का शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों में तरह-तरह का बाजार गर्म है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि महिला वृद्ध थी। हो सकता है रात में वह उठी हो और लड़खड़ा कर गिर गयी हो। जिससे कुछ जगहों पर चोट के निशान हैं परंतु यह स्वाभाविक मौत ही प्रतीत होता है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।

Leave a Reply