शोहरतगढ़ः अकील उर्फ मुन्नू सपा की साइकिल पर सवार, बसपा से टिकट कटने पर थे नाराज

February 12, 2017 12:54 pm0 commentsViews: 569
Share news

ओजैर खान

akeel

सिद्धार्थनगर। जिले की शोहरतगढ़ सीट से टिकट कटने के बाद नाराज बसपा नेता अकील अहमद उर्फ मुन्नू भाई ने कल सपा ज्वाइन कर लिया। उनके सपा में शामिल होने से सपा को भारी फायदा हुआ है, जबकि बसपा को नुकसान में गई है। अकील अहमद मुन्नू ने कहा है कि उनके इस फैसले से उनके गृह ब्लाक बढ़नी में सपा अपराजेय हो गई है।

अकील अहमद ने कल लखनऊ पार्टी कार्यालय में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के समने सपा ज्वाइन किया। दरअसल अकील भाई का बढ़नी ब्लाक में काफी प्रभाव है। पहले वो पूर्व विधायक पप्पू चौधरी के साथी थे और उस ब्लाक से पप्पू चौधरी ही जीतते थे। इस बार वह बसपा में गये और बसपा ने उन्हें उम्मीदवार भी बना दिया, लेकिन अंतिम में उनका टिकट काट कर मो.जमील सिद्दीकी को टिकट दे दिया और अकील ने सपा का दामन थाम लिया।

इस घटनाक्रम से शोहरतगढ़ सीट पर बसपा को बहुत झटका लगा है। बढनी ब्लाक में सपा के कमजोर होने के आसार बन गये हैं। लेकिन बसपा इससे इंकार कर रही है। बसपा नेताओं का कहना है कि जनता अवसरवादी नेताओं को पहचानती है। ऐसे दलबदलुओं से पार्टी पर फर्क नहीं पड़ने वाला है। बसपा की जीत यकीनी है।

दूसरी तरफ सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह का कहना है कि अकील भाई के कारण बढ़नी ब्लाक में सपा की ताकत बढ़ गई है। इसका असर पूरी विधानसभा सीट पर पडेगा। इसलिए विरोधी दलों में बहुत बेचैनी है। उन्होंने कहा कि सपा जिले की सारी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!