सभी राजनैतिक दल करते हैं नाटक पिछड़ों की हितैषी केवल भाजपा-रमाकान्त

December 11, 2016 5:15 pm0 commentsViews: 213
Share news

नजीर मलिक

नदावं इण्टर कालेज में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद रमाकान्त यादव व मौजूद भीड़

नदाॅव इण्टर कालेज में भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद रमाकान्त यादव व मौजूद भीड़

बांसी, सिद्धार्थनगर। दीनबन्धु इण्टर कालेज नदॉव के परिसर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार कुवॅर की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व सांसद रमाकान्त यादव रहे।

अपने सम्बोधन में रमाकान्त यादव नें कहा कि सपा, कांग्रेस, और बसपा पिछ़डों की हितैषी बनने का केवल ढोंग करते हैं यदि पिछ़ड़ों के बारे में किसी नें गम्भीरता से सोचा तो वह भाजपा है। भाजपा नें पिछड़ों के कल्याण के लिए तमाम योजनायें चलायीं जिसका लाभ उन्हें आज भी मिल रहा है । भाजपा के पास पिछ़ड़ों के उत्थान के लिए तमाम नीतियाँ हैं जिसे इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद लागू कर दी जायेगी।

विशिष्ट अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राम जियावन मौर्य नें कहा कि केन्द्र सरकार जिस तरह से काले धन का सफाया तेज से कर रही है उसी प्रकार प्रदेश में भाजपा के सरकार बनते ही प्रदेश से भी भ्रष्टाचार का सफाया कर दिया जायेगा उन्होंने कहा है कि सपा सरकार नें प्रदेश को विकास से काफी दूर ढकेल दिया। सांसद जगदम्बिका पाल नें कहा कि प्रदेश का वास्तविक विकास भाजपा ही कर सकती है जिसके लिए पिछड़ा वर्ग को एकजुट होना पड़ेगा

कार्यक्रम आयोजक विधायक राज कुमार जय प्रताप सिंह नें कहा कि पिछड़ा वर्ग के समुचित विकास के लिए भाजपा कृतसंकल्पित है उन्होंने पिछड़ा वर्ग से अपिल किया कि इस विधान सभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनायें।

इस अवसर पर विधायक संजय प्रताप जयसवाल जिला महामंत्री दीपक मौर्या कार्यक्रम प्रभारी राम शरन मौर्या,दुर्गा प्रसाद, गोविन्द, राम स्नेही निषाद, आनन्द मणि त्रिपाठी, जगजीवन गौड़, सन्तराम आजाद, हनुमान चौधरी, विन्ण्ध्यालच चौधरी, तुलसीराम चौधरी विजय कान्त चर्तुवदी, ईश्वर चन्द्र दुबे, दीलिप चर्तुवेदी, वृज मोहन मोदनवाल समिति तमाम लोग मौजूद रहें।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!