कल तक जिसे देवता मानते रहे, उन्हीं को शैतान कहने लगे अमर सिंह

March 3, 2017 11:37 am0 commentsViews: 521
Share news

एपी. श्रीवास्तव

amar

गोरखपुर। कल तक सपा मे रहे तो अमर सिंह की भाषा क्या थी, जब पार्टी से बाहर कर दिये गये तो  भाषा क्या हो गयी, इसका नमूना मऊ मे उनके बयान से स्पष्ट होता है। पहले मुलायम व अखिलेश के सम्मान मे कसीदे पढ़ते नहीं थकते थे। मुलायम व अखिलेश की तुलना देवताओं से करते थे। पार्टी से  निकाले जाने के बाद आरोपों की झड़ी लगा दिये और जिसे कल तक गाली देते थे उसे भगवान बताने लगे हैं।

मऊ में मुलायम सिंह के करीबी रहे और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने अखिलेश के नेतृत्व वाली सपा को बलात्कारी, गैंगस्टर पार्टी बताया है और राज्य में सड़कों के निर्माण को अरबों का घोटाला बताया है।

अमर सिंह ने कहा कि यूपी में सड़कों का निर्माण सिर्फ कागजों पर हुआ है। इस चुनाव में यूपी की जनता इस बार अखिलेश को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि सहारनपुर से लखनऊ तक सड़क निर्माण असल में 4,000 करोड़ रुपए का घोटाला है। सड़क का निर्माण सिर्फ फाइलों में हुआ है। अमर सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को पहले मौत का सौदागर कहा गया तो वे पीएम बन गए, अब उन्हें गधा और रावण कहा जा रहा है, तो 11 तारीख को राज्य में सपा के दु:शासन का अंत हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि गुजरात के दंगे अगर दंगे थे, तो क्या मुजफ्फर नगर के दंगे खेल-कूद कार्यक्रम थे?अमर सिंह ने तीखे बोल बोलते हुए कहा, ‘ईश्वर का शुक्र है कि मैं इस बलात्कारी, गैंगस्टर पार्टी का सदस्य नहीं हूं। यही उनका कारनामा है, जो प्रदेश की जनता हरतरफ देख रही है।

उन्होंने कहा, ‘सपा नेता गायत्री प्रजापति एक बीपीएल कार्ड धारक से करोड़पति बन गए। सपा नेता अरुण वर्मा पर भी एक राजपूत लड़की के साथ गैंगरेप करने के आरोपी हैं। अमेठी के उम्मीदवार पर बलात्कार का मामला दर्ज है, लेकिन अखिलेश कुछ नहीं बोल रहे। राहुल गांधी ने भी इस पर एक शब्द नहीं बोला।’

बता दें कि समाजवादी पार्टी में जब कलह सामने आई थी तब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सार्वजनिक मंचों से झगड़े के लिए सीधे तौर पर अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराया था।

 

(13)

Leave a Reply


error: Content is protected !!