अमर मणि त्रिपाठी के बेटे अमन मणि को सीबीआई ने गिरफ्तार किया

November 26, 2016 2:16 pm0 commentsViews: 332
Share news

––– अमन मणि पर है पत्नी के कत्ल का इल्जाम, नौतनवां सीट से सपा उम्मीदवार हैं अमन

एस. दीक्षित

aman

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी के बेटे अमन मणि त्रिपाठी को सीबीआई ने पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, अमन मणि त्रिपाठी की पत्नी सारा की मौत जुलाई, 2015 में हुई थी. सारा के परिवार की तरफ से अमन मणि पर सारा की हत्या का आरोप लगाया गया था। अमन मणि महाराजगंज जिले की नौतनवां सीट से सपा के प्रत्याशी हैं।

बता दें कि 9 जुलाई, 2015 को अमन मणि अपनी कार में पत्नी सारा के साथ लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे। दोपहर डेढ़ बजे फिरोजाबाद के सिरसागंज में हादसा हुआ। बताया जाता है कि कार तेज रफ्तार में थी और ओवरटेक करने के दौरान डिवाइडर से टकरा गई।

दोनों ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी। अचानक ब्रेक लगने की वजह से सारा उछलकर सामने के शीशे से टकरा गई। सारा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमन मणि को मामूली चोटें आईं।

पत्नी से मारपीट करता था अमन

सारा की बहन नीति मिश्रा ने कुछ फोटो जारी करते हुए कहा था कि अमन मणि सारा से मारपीट करता था। उसने एक फोटो में सारा की आंख पर चोट का निशान दिखाया था। नीति के मुताबिक, सारा को शादी के कुछ दिनों बाद ही पता लग गया था कि अमन के कुछ और लड़कियों से भी रिश्ते हैं। इसके बाद दोनों के बीच टेंशन बढ़ गई थी।

 

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!