डा. अम्बेडकर जयंती को लेकर दि बुद्धिस्ट सोसाइटी की बैठक , तैयारी पर मंथन

March 21, 2016 3:34 pm0 commentsViews: 270
Share news

संजीव श्रीवास्तव

download

सिद्धार्थनगर। 14 अप्रैल को डा. भीमराव अम्बेडकर की जयंती है। इस अवसर पर दि बुद्धिस्ट सोसाइटी की ओर सदर तहसील परिसर में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। सोमवार को सोसाइटी के सदस्यों ने इस कार्यक्रम की रुपरेखा तय करने के लिए बैठक की। जिसमें जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए गांव-गांव जनसम्पर्क करने का निर्णय लिया गया।

सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय स्थित वन विभाग पार्क पर दि बुद्धिस्ट सोसाइटी की बैठक को संबोधित करते बतौर मुख्य अतिथि सोसाइटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राहुल आसरे बौद्ध ने कहा कि डा. अम्बेडकर दलितो, मजलूमों के मसीहा है। इसके अलावा उन्होंने देश का संविधान लिख करोड़ो नागरिकों को हक दिलाया।
उन्होंने कहा कि डा. अम्बेडकर जयंती को सफल बनाने के लिए अभी से प्रयास शुरु करना होगा। इसके लिए गांव-गांव जाकर जनसम्पर्क कर लोगों से कार्यक्रम में भगीदारी की अपील करनी होगी।

इस अवसर पर डा. सुशील कुमार, डा. मुकेश कुमार, इ. राम सुमेध, इ. मोती लाल, इ. अखिलेश्वर प्रसाद, इ. जितेन्द्र नाथ, इ. रितेश प्रसाद, डा. अरविंद कुमार, शंभू प्रसाद, रामपाल, हरिशचन्द्र, रवीन्द्र कुमार जाटव, सोमनाथ, उमेश चन्द्र, रामवृक्ष, तुलसीराम, राम सुभग, आदि की उपस्थिति रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता मनीराम बौद्ध तथा संचालन इन्द्रजीत ने की।

(11)

Leave a Reply


error: Content is protected !!