चौबीस साल के नौजवान की सड़क हादसे में मौत, ग्रामीणों को साजिश का शक  

November 10, 2022 11:55 am0 commentsViews: 459
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बांसी–डुमरियागंज मार्ग पर बीती रात हए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक नाम रामदीन और उसकी उम्र 24 वर्ष बताई जाती है। वह तहसील मुख्यालय  डुमरियागंज कस्बे के मोहल्ला शाहपुर का निवासी बताया जाता है। वैसे उसकी मौत सड़क हादसे में हुई इस पर लोग शक कर रहे हैं।

बताया जाता है कि  शाहपुर निवासी रामदीन   मेला देखने के लिए बुधवार रात में मेंला देखने बांसी गया था। वह रात में घर लौट रहा था। अनुमानकिया जा रहा हैकि बांसी-डुमरियागंज मार्ग पर धमौरा गांव के पास या तो उसकी बाइक उलट गई अथवा किसी वाहन ने उसे ठोकर मार दी। क्यों कि धमौरा  गांव वालों ने उसकी लाश सड़क के किनारे भोर में शौच जाते समय सड़ककिनारे पड़े देखा। लाश के शरीर पर वोटें थी और पास में खून बिखरा हुआ था।

सड़क किनारे खून से लतपथ पड़ी लाश देख ग्रामीण सहम गये। उन्होंने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। ग्राम प्रधान परमात्मा प्रसाद ने तत्काल शाहपुर चौकी इंचार्ज तरुण कुमार शुक्ला को सूचित किया। इस संबंध में चौकी इंचार्ज शाहपुर तरुण कुमार शुक्ल ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल एक नौजवान की दर्दनाक मौत से शाहपुर में शो छाया है। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि इस उम्र में युवक इतनी दूर मेंला देखने अपने दोस्त या दोस्तों के साथ ही जाते हैं। रामदीन भी यकीनन अपने किसी करीबी के साथ ही गया होग। लोगों में इस हादसे पर शक करते हुए पुलिस से इसकी छानबीन की मांग की है।

 

(456)

Leave a Reply


error: Content is protected !!