इटवा में बोले अमित शाह: सपा की सरकार में माफिया जेल के बाहर रहते थे, आज जेल में चक्की चला रहे हैं

February 28, 2022 5:40 pm0 commentsViews: 231
Share news

आरिफ मकसूद

सिद्धार्थनगर इटवा। एक जमाना था, जब यूपी में ताजिया, रमजान में 24 घंटे बिजली आती थी। लेकिन जन्माष्टमी, दीपावली, होली में 24 घंटे बिजली नहीं आती थी। सपा सरकार ने बिजली का भी धर्म तय कर दिया था। उक्त बातें देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कही।

 

सोमवार को सिद्धार्थनगर जनपद के इटवा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी डॉ सतीश चंद्र द्विवेदी के पक्ष में जनसभा करने आए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश दूध उत्पादन में, आंवला उत्पादन में, गन्ना उत्पादन में, चीनी उत्पादन में, आलू उत्पादन में, हरी मटर के उत्पादन में पहले नंबर पर है। पांच साल पहले किसी में भी यूपी नंबर वन नहीं था। 5 साल पहले तक डकैती में, महिलाओं के साथ अत्याचार में, अपहरण-फिरौती में, हत्या के मामलों में उत्तर प्रदेश नंबर एक था। योगी की सरकार में यूपी में डकैती के मामलों में 70% की कमी, लूट में 69%, हत्या में 29%, रेप के मामलों में 52% की कमी आई है।

उन्होंने ने कहा कि भाजपा मोदी के सबका साथ-सबका विकास के नारे पर चलती है। योगी सरकार ने यूपी से माफियाराज को खत्म किया। आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी जैसे जेल में हैं। लोगों में भय का माहौल खत्म हुआ है। भाजपा की सरकार ने दो करोड़ घरों में शौचालय बनवाया। आज गरीबों को इलाज के लिए भाजपा ने हर गरीब को 5 लाख तक का सारा इलाज आयुष्मान कार्ड से मुफ्त कराया। नाम तो समाजवादी पार्टी रखा है, लेकिन अखिलेश बाबू ने गरीबों को इलाज नही मुहैया कराया था’।

गृहमंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि घरों में मोदी ने बिजली, शौचालय पहुंचाने का काम किया है। बुआ-भतीजे की सरकार 15 साल चली लेकिन कोई काम नहीं हुआ। मोदी और योगी ने देश को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि पहले यूपी देश की सातवें नंबर की अर्थव्यवस्था में था और आज यूपी दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था पर है। एक मौका भाजपा को दे दीजिए, अगले पांच साल में यूपी की अर्थव्यवस्था पहले स्थान पर होगी।

अमित शाह ने भीड़ से सवाल करते हुए कहा कि कश्मीर से 370 हटनी चाहिए थी या नहीं, उसे हटाया गया। अखिलेश कहते थे कि खून की नदिया बहेंगी, लेकिन एक कंकर तक नहीं दिखी। वह माफिया को संरक्षण देने के लिए चुनाव लड़ रहे है और हम गरीब और जनता के लिए लड़ रहे है। अमित शाह ने कहा कि इस बार 300 का आंकड़ा पार का संकल्प लें।

जनसभा में जिला अध्यक्ष गोविंद माधव, सांसद जगदंबिका पाल , शैलेश पाठक ,रामानंद मिश्रा ,रामकृपाल चौधरी जिला पंचायत सदस्य सुजाता सिंह आदि शामिल रहे



Leave a Reply