मंत्री जय प्रताप का क्षेत्र में जबरदस्त स्वागत, कहा–सबका विकास करेंगे

April 3, 2017 3:53 pm0 commentsViews: 589
Share news

अमित श्रीवास्तव

raja

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  बांसी विधानसभा से विधायक  उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट  मन्त्री राजकुमार जय प्रताप सिंह का विधानसभा क्षेत्र के मालीजोत और चेतिया बाजार में जोरदार स्वागत किया गया।  इस अवसर पर  मन्त्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि उनकी सरकार सबका साथ सबका विकास करेगी।

चेतिया में हुए स्वागत समारोह में मंत्री ने कहा की आप लोगों ने मुझे 27 सालों से लगातार वोट देकर अपना कर्जदार बनाया है। इस बार आप सबकी मनोकामना पूरी हो गयी।पार्टी ने बहुत सम्मान दिया।शपथ के दिन आखिरी समय तक मुझे नहीं पता था की मुझे मन्त्री बनाया जा रहा है शपथ ग्रहण के समय पता चला की मै भी मन्त्री बनने जा रहा हूँ।

पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा की आपके साथ2014में हुए अपमान का बदला आपको सम्मान देकर दिया जा रहा है।मुझे ऐसा विभाग माननीय मुख्यमंत्री योगी जी ने दिया है की एक हाथ से शराब देना है और दूसरे हाथ से शराब पीने से रोकना भी है। बीजेपी में सिर्फ अब तीन विधायक ही ऐसे है जो 7-8 बार विधायक है आप लोगों की वजह से उसमे से एक मै भी हूँ।

मंत्री जयप्रताप ने कहा कि सन् 1985 में जब मै आप लोगों के बीच में आया था तो अंग्रेजी बोलता था। आज ये कुर्ता धोती और हिन्दी बोलना आप कार्यकर्ताओ ने सिखाया है।27 वर्षों से लोगो ने प्रदेश को जात पात की राजनीति करके प्रदेश को खोखला करने का काम किया है। कानून का राज स्थापित करना गलत तरीके से चल रहे योजनाओं को ठीक करके परिवर्तन लाना उनकी सरकार की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों का ट्रान्सफर पोस्टिंग  न कराकर हम उन्हीं अधिकारियों को सही तरीके से काम करने के लिए कहेगे।अगर फिर भी वो नहीं सुधरेगे तो हमारे सरकार की योजना है कि उन्हें सेवा निवृत कर देगे।

स्वागत समारोह में मंच का संचालन उपेन्द्र सिंह ने किया।इस दौरान यदु नन्दन सिंह, गूड्डू सिंह, बाबू राम भारती, मुन्नू गुप्ता, हरिराम लाल श्रीवास्तव, जयहिंद चौरसिया, शिवशकर मिश्रा, प्रह्लाद वर्मा, शैलेन्द्र, हीरा लाल वर्मा, सूर्य लाल गुप्ता, सुभाष जायसवाल, विकल श्रीवास्तव, गोपाल यादव, अनिल तिवारी, बद्री विशाल, सन्तराम, हरिवंश, रामदेव, शांतेस्वर नाथ, प्रमथ नाथ, राजू बाबा, भालेन्दू नाथ, सुरेश सिंह, चन्दू सिंह, राघव सिंह सहित चेतिया बाजार में स्वागत समारोह के दौरान अयोध्या धाम के बाल संत स्वरूपानंद जी महराज भी मौजूद रहे।

 

(11)

Leave a Reply


error: Content is protected !!