कामयाबीः बांसी के सभासद समेत एक दर्जन लोग भाजपा छोड़ बसपा में शामिल

June 4, 2018 12:07 pm0 commentsViews: 1718
Share news

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। बसपा के जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भयमुक्त समाज की स्थापना के लिए देश में बसपा की सरकार को जरूरी बताया गया है। बैठक के दौरान बसपा मे आस्था जताते हुए बाँसी नगर पालिका के सभासद रविनदर कुमार वर्मा व संजय कुमार ‘शैलेन्द्र  कुमार तिवारी, विजय कुमार पासवान, पवन कुमार, शर्मा गणेश कुमार रावत सहित दर्जन भर साथियो के भाजपा को त्याग कर बसपा की सदस्यता लिया।

सभी नवागतों को माला पहना कर स्वागत करते हुए मुख्य अतिथि और बसपा के जोन इंचर्चाज कल्प नाथ बाबू ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी मे सभी जात धर्म के लोगो का सम्मान है सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नारे को  लेकर एक मिशन के रूप कार्य करने की काम केवल बसपा मुखिया बहन मायावती जी ने की है। उन्होंने दावा किया कि  भयमुक्त समाज की कल्पना तभी साकार होगी जब देश में बसपा की सरकार होगी।

बैठक को संबोधित करते लोकसभा प्रत्याशी आफताब आलम गुड्डडू भैया ने कहा कि जबसे देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से अपराध रोकने का नाम नहीं लेरहा है आये दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म  जैसी घटना आम होगयी है ना तो व्यापारी सुरक्षित है ना किसानों की फसल। इस लिए इस सरकार को हटाना आज वक्त की जरूरत बन गई है।

 

 

आफताब आलम ने कार्यकर्ताओं से अपील किया की बिना किसी भेद भाव के जातिगत ॽभावना से ऊपर उठकर जनकलयाण के लिए कार्य करना हमारा लक्ष्य है। जिससे जनपद का विकास हो सके। यदि जनता ने मौका दिया तो देश के विकसित जिलो मे डुमरियागंज का नाम शामिल करने का प्रयास करूंगा।

 

कार्यक्रम  को मुख्य रूप से मंडल जोन इंचार्ज भगवान दास, पूर्व एम, एल, सी, लालचनद निषाद ने संबोधित किया। बैठक में राम मिलन भारती, पटटू राम आजाद, मुनीराम राजभर, दिनेश चंद गौतम, शमीम अहमद, मेहताब अहमद, सुनील यादव, मो, कैफ, जहूर खाँ, बीरु पासवान, मनोज कुमार मिश्रा, सजाउददीन, राम शंकर मौर्य, राकेश प्रजापति राजा, राम लोधी सहित तमाम साथी मौजूद रहे।

 

 

 

(1360)

Leave a Reply


error: Content is protected !!