सोमवार को आयेंगी अनुप्रिया पटेल, हेमंत व अमर सिंह तैयारियों में जुटे

May 5, 2018 6:21 pm0 commentsViews: 758
Share news

 अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल की राष्टीय अध्यक्ष व भारत सरकार की केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सिद्धार्थनगर में सोमवार को आयेंगी और कलेक्टेट परिसर में एक जन सभा करेंगी। अपना दल के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को संगठन के प्रदेश युवा अध्यक्ष व शोहरतगढ़ के पार्टी विधायक चौधरी अमर सिंह व पार्टी के जिलाध्यक्ष आत्मा राम पटेल ने पूरी तरह से कमर कस ली है। कलेक्टेट परिसर में अनुप्रिया के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक अपना दल एस की रास्टीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल सामेवार को बस्ती से चलकर रूधौली बांसी के निकट अपना दल के युवा अध्यक्ष हेमन्त चौधरी के आवास पर सुबह जलपान करेंगी उसके बाद ग्यारह बजे जिलाधिकरी परिसर में सभा करेंगी। इसके लिये अपना दल युवा शाषा अध्यक्ष हेमंत चौधरी व शोहरतबढ़ विधायक अमर सिंह चौधरी ने तैयारियां शुरू कर दी है। बताया जाता है कि हेमंत चौधरी डुमरियागंज,  बांसी व विधायक अमर सिंह चौधरी ने शेहरतबढ़ और इटवा में पूरी ताकत झोंक रखी है।

इन दोनों नेताओं के अलावा अपना दल जिलाध्यक्ष आत्मा राम पटेल ने लोगों से जनसभा में आने की अपील की है। दूसरी तरफ अपना दल एस युवा के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा है कि अनुप्रिया जी के आगमन पर विकास पर एक मात्र जोर होगा। दूसरी तरफ अमर सिंह चौधरी ने अनुप्रिया की मीटिंग में जिले सभी लोगों से  आने की अपील की है।

(382)

Leave a Reply


error: Content is protected !!