शोहरतगढ़ः डॉ. अन्सारी हॉस्पिटल में फ्रैक्चर विभाग का शुभारंभ, बेहतर आर्थो करेंगे इलाज

December 3, 2020 1:04 PM0 commentsViews: 361
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ सिद्धार्थ नगर। कस्बा शोहरतगढ़ के बानगंगा रोड पर मशहूर  अस्पताल ‘डॉ अंसारी हॉस्पिटल’ में हड्डी रोग विभाग का भव्य उद्घाटन फाउंडर डॉ हिफजुर्रह्मान अंसारी ने किया । उद्घाटन के दौरान डॉ अंसारी साहब ने 30 नवंबर से 5 दिसंबर तक फ्री चेकअप कैम्प की घोषणा करते हुए कहा कि क्षेत्र के लोगों को हड्डी रोग की समस्या एवम फ्रैक्चर की सही मायने में सुविधा नहीं मिल पा रही थी। इस कमी को पूरा करने और जनता की सेवा के लिए ही फ्रैक्चर विभाग को बनाया गया है मुझे उम्मीद है हमारे डॉक्टर्स अपनी अच्छी सेवा देंगे।

इस मौके पर डॉ. अंसारी हॉस्पिटल के गोल्ड मेडलिस्ट सर्जन डॉ सरफराज अंसारी  ने आये हुए अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में कम पैसे में फ्रैक्चर के सभी प्रकार के मरीजों का इलाज बेहतर सुबिधा देकर करने का प्रयास किया जायेगा। हॉस्पिटल के फिजिशियन डॉ शादाब अंसारी का कहना था कि तहसील क्षेत्र में एक बेहतरीन ऑर्थोपेडिक डॉक्टर की कमी थी जो आज पूरा हुआ। अब जनता को कहीं जाना नहीं पड़ेगा । 

  

इस अवसर पर हॉस्पिटल के एम डी इंजीनयर एज़ाज़ अंसारी ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में फ्रैक्चर विभाग के खुलने से अब लोगो को इधर उधर नही भटकना पड़ेगा। यह विभाग आने वाले दिनों में क्षेत्र के लिए लाभदायक सिद्ध होगा ।

शुभारंभ समारोह में  समाजसेवी अल्ताफ हुसैन, युवा नेता अभय प्रताप सिंह , समाजवादी पार्टी नगर अध्यक्ष संजीव कुमार जासवाल, बाबूजी अंसारी, प्रधानसंघ जिला उपाध्यक्ष जफर आलम, प्रधान मल्हू यादव , बकर खान, राजेन्द्र यादव, महेन्दर यादव , नसीम खान, अलाउद्दीन खान, बसीर भाई , अताउल्लाह मदनी, जमील खान, संतोष पासवान, नेता इज़हार खान, तबारकुल्लाह, कपूरचंद, महफूज खान, अज्जू खान, प्रधान प्रतिनिधि पप्पू गुप्ता, पूर्व छात्र नेता खलकुल्लाह खान, छात्र नेता शहज़ाद सिद्दीकी  आदि लोग मौजूद रहे।

बताते चलें कि डॉ आरिफ अतहर फ्रैक्चर और नस के बहुत माहिर माने जाते हैं फ्री मेगा चेकअप कैम्प में पहले दिन कुल 25 लोगों ने अपनी परेशानियां दिखाईं।

Leave a Reply