भाजपा ने अंत्योदय के माध्यम से अंतिम आदमी को विकास में दी हिस्सेदारी- डा. चन्द्रेश

February 1, 2019 2:23 pm1 commentViews: 323
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा नेता डॉक्टर चन्द्रेश उपाध्याय ने जिले के इटवा तहसील में “अन्त्योदय यात्रा ” का शुभारंभ करते हुए कहा है प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी गांव के अंतिम आदमी का विकास में भगीदार बना कर एतिहासिक काम किया है। उन्होंने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अन्त्योदय से जुडी योजनाओं को ग्रामीण क्षेत्रों मे पहुचाना और पहले से लाभार्थी ग्राम वासियों से सम्पर्क करना है।

इटवा विधानसभा के के ग्रम पंचमोहनी के निकट दुफेडिया मिश्र गांव में आयोजित गोष्ठी मे उन्होने कहा कि  भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार विकास की पक्षधर है सड़क, बिजली ,पानी,तथा गरीबी को जड़ से खत्म करना ही विकास की पहचान होती है । उन्होंने कहा कि वह इस यात्रा के दौरान जिले के गाँव गाँव जाकर वहाँ ग्रामीणों के साथ “अन्त्योदय गोष्ठी”करेंगे।

डा०चन्द्रेश उपाध्याय ने सभा को सबोधित करते हुए उन्होने कहा कि भारतीय जन्ता पार्टी का का मूलभूत सिद्धांत ही अन्त्योदय का है।अन्त्योदय का जो दर्शन पार्टी के संस्थापक सदस्य  दीनदयाल उपाध्याय जी ने दिया था, पार्टी उसी सदैव चली है। पार्टी का लक्ष्य है कि शहरों को गांव से और गाँव को गांव से जोड़ने वाली कोई सड़क अधूरी नही रहने पाये, स्वरोजगार हो,ग्रामीण अर्थव्यवस्था को बल मिले। इस दिशा मे उन्होने बहुत ही सफलतापूर्वक कार्य किया है और परिणाम भी दिये हैं।

इस अवसर पर सुरेन्द्र नाथ दूबे, सुनील दूबे ,नगेन्द्र यादव शिवपूजन दूबे, हरिश्चन्द्र गुप्ता,अनिल त्रिपाठी, डा० बलराम त्रिपाठी, राजू तिवारी, प्रेम प्रकाश, डब्लू तिवारी, शिवानन्द मिश्र मतई यादव, गंगा राम, राम औतार  सहित काफी संख्या मे ग्रामवासी उपस्थित रहे।

(181)

Leave a Reply


error: Content is protected !!