क्रान्ति दिवस के माध्यम से हेमंत चौधरी ने जिले में दिखाई अपना दल की ताकत

August 23, 2018 4:27 pm0 commentsViews: 389
Share news

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। अखिर आज क्रान्ति दिवस के अवसर पर अपना दल एस ने सार्वजनिक रूप से अपनी ताकत का एहसास करा ही दिया। पार्टी के युवा विंग के निवासी का गुरुवार का सफल और जबरदस्त कार्यक्रम इस बात का प्रमाण है कि आप इस राजनैतिक दल की जनाधार की ताकत को लोग गंभीरता सं महसूस करने लगे हैं।

मेहनत का मिला फल

आज मध्यान जेल रोड से अपना दल एस के मोटर साइकिल जुलूस ने अपना दल के प्रदेश युवा विंग के अध्यक्ष हेमंत पटेल की आगुआई में जिला मख्यालय के भ्रमण पर निकला। ये किराये की भीड़ नहीं थी। सैकड़ों मोटर साइकिल सवार बड़ी मेहनत से तैयार किए गये पार्टी के कार्यकर्ता थे। प्रदेश युवा अध्यक्ष हेमंत चौधरी पिछले एक सालों से गांव के चौपालों के माध्यम से जो मेहनत कर रहे थे, उसका आज फल मिल गया।

आज यहां अपना दल के लगभग एक हजार मोटर साकिलों पर सवार दस्ते ने मुख्यालय का पूरा चक्कर लगाया और संदेश  दिया कि अब जिले की सियासत में हम भी किसी से कम नहीं हैं। यह अपना दल का पहला खुला राजनैतिक कार्यक्रम था।  जुलूस में समपर्ण के साथ पूरा जोश भी था। यानी अनुप्रिया पटेल की पार्टी  अब जिले में एक ताकत बन चुकी है। नगर भ्रमण के बाद  फिर जेल रोड पर सार्वजनिक सभा भी हुई, वहां भी काफी भीड़ रही।

हेमंत चौधरी बोले

सभा को सम्बोधित करते हुए  युवा अपना दल एस के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा कि पार्टी की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल जी ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे निभाने के प्रयास में हैं। उन्होंने कहा कि हम सत्ता के भागीदार जरूर हैं, लेकिन हमने किसानों, जवानों, बेरोजगारों और गरीबों के मुद्दे को छोड़ा नहीं है।   हम उनके लिए सरकारी भ्रष्टाचार से पूरी तौर से लड़ रहे हैं। हम अफसरों की बेइमानी के खिलाफ एलाने जंग छेड़े हुए हैं।उन्होंने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मिलने में अपनी सरकार की भूतिका को उल्लेखनीय बताया।

जिला अध्यक्ष ने कहा

सभा में अपना दल के जिला अध्यक्ष आत्माराम पटेल, युवा दल के जिला अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी अपना दल के बढते कदम पर पर प्रकाश डाला और कहा कि हम किसान समर्थक लोग किसानों के लिए हर युद्ध करेंगे।इस अवसर पर पार्टी की जिला अध्यक्ष श्रीमती अंजलि ने भी विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी शेषमणि मणि प्रजापति, नवल कियोर, अजय चौधरी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 

 

(296)

Leave a Reply