आपत्तिजनक पोस्ट कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा युवक गिरफ्तार, जेल भेजा गया

August 21, 2020 3:49 pm0 commentsViews: 1185
Share news

निज़ाम अंसारी

छात्र नेता शहजाद का फर्जी विडियों वायरल करने वाला आरोपी रोहित

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ कस्बे के शिवपति महाविद्यालय छात्र नेता मोहम्मद शहजाद सिद्दीकी के फेस बुक प्रोफाइल से फोटो लेकर उसे एडिट करके आपत्तिजनक पोस्ट लिखकर वायरल करने के मामले में कस्बे के रोहित मधेशिया पुत्र राजा राम को आई टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

 बताते चलें कि इस प्रकरण के मास्टर माइंड रोहित ने 14 अगस्त को आपत्तिजनक पोस्ट को वायरल कर जनता का मूड बिगाड़ने की कोशिश की। बहरहाल एस ओ शोहरतगढ़ राम आशीष यादव व जिले की साइबर सेल ने कड़ी मेहनत कर इस मामले की तहतक पहुंचकर कर घटना के शातिर को गिरफ्तार कर ही लिया। साथ ही साथ आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर आम जनता में सीधा संदेश भी दिया कोई भी हो हर ग्रुप पर है पुलिस की नजर जब भी इस तरह कि पोस्ट की जाएगी कार्यवाही तय है।

उल्लेखनीय है कि गत चौदह अगस्त को आरोप के मुताबिक छात्र नेता शहजाद की फोटो को एडिट कर उसे पाकिस्तान समर्थक दिखाने जैसा काम रोहित और उसके साथियों ने किया था। इसके बाद शहजाद के खिलाफ माहौल बनने लगा था। पुलिस ने उसे 18 घंटे हिरासत में भी रखा था,। कपिलवस्तु पोस्ट को पता चला है कि इस घटना में रोहित के अलावा भी एक खास संगठन के कुछ युवक शामिल हैं। पुलिस को उन पर भी गंभीरता से कार्रवाई कर कस्बे की शांति व्यवस्था बनाए रखनी चाहिए।

(1159)

Leave a Reply


error: Content is protected !!