Breaking news- पूर्व छात्र नेता उमेश सिंह ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिया एक लाख की रकम

March 29, 2020 3:02 pm0 commentsViews: 533
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ तहसील के जिला पंचायत सदस्य उमेश सिंह ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए जिले में अब तक की सबसे बड़ी धनराशि प्रदान की है। आज उन्होंने जिलाधिकारी से मिल कर पीड़ितों के सहायतार्थ एक लाख रूपये का चेक सौंपा। उनके इस कदमकी सर्व़़त्र सराहना की जा रही है। उमेश सिंह वहां के पूर्व छात्र नेता के रहे हैं। वर्तमान में सामाजिक सरोकारों से जुड़े हैं।

बताया जाता है कि वह पिछले कई दिनों से करोना वायरस पीड़ितों का दर्द भरी दास्तान सुन सुन कर दुखी थे। वे उनकी मदद करना चाहते थे। तमाम सोच विचाार के बाद उन्हें आपदा राहत कोष में धन देने का ख्याल आया।यही एक रास्ता था, जिसके माध्यम से उनकी मदद का सदुपयोग हो सकता था। फिर उन्होंने मदद स्वरूप एक लाख रुपये देने का मन बनाया। बताया जाता है कि इसके बाद उन्होंने आज जिलाधिकारी से मुलाकात की और उन्हें एक लाख का रुपये का चेक सौंप दिया।

उमेश सिंह के इस कदम की प्रशंसा करते हुए दानिश फराज, विनय प्रताप सिंह, आलोक द्विवेदी, फतेबहादुर सिंह, सुनील सिंह, आलोक पांडे, धनञ्जय सहाय, शैलू सिंह, विजय पांडे, रवि, अग्रवाल, जेपी गौड़, केपी सिंह, अनीश खान, नवाब खान आदि ने सराहनीय कदम बताया है।

 

 

(502)

Leave a Reply


error: Content is protected !!