अनूप यादव को युवा मंच की कमान सौंपी गई, अंजलि फिर महिला शाखा की मुखिया बनीं

July 26, 2020 2:35 pm0 commentsViews: 223

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के अनुमोदन पर युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने जिले में युवा मंच की कमान डा. अनूप यादव को देकर एक बड़ा संदेश दिया है। पेशे से डाक्टर होने के बावजूद अनूप यादव पार्टी के लिए एक लंबे अरसे से काम कर रहे थे, अभी उनके पास आईटी सेल की जिम्मेदारी थी जिसको उन्होंने बखूबी निभाया जिसके फलस्वरूप पार्टी ने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिया है।

अनूप यादव को यह जिम्मेदारी देकर यादव वोट बैंक में सेंध लगाने का अपना दल ने एक बड़ा दाँव चला हैं चूँकि अनूप की यादव बिरादरी में मजबूत पकड़ मानी जाती है इसलिए माना जा रहा है कि भविष्य में इससे पार्टी को फायदा हो सकता है। दूरभाष पर हुईं बात में उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास करते हुए जो जिम्मेदारी सौंपी है मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि मैं उस पर खरा उतरूं। 

कल पार्टी के जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने फ्रंटल संगठनो एवं मूल इकाई के पदाधिकारियों की घोषणा की। जिसमे पार्टी के लिए काफी समय से सोशल मीडिया पर कार्य कर रहे गुड्डू मौर्या को आईटी सेल का जिलाध्यक्ष, राधेश्याम तिवारी को किसान मंच का जिलाध्यक्ष, पार्टी में लंबे समय से जिला मीडिया प्रभारी का दायित्व निभा रहे एडवोकेट शेषमणि प्रजापति को विधि मंच का जिलाध्यक्ष, अंजलि चौधरी को पुनः महिला मंच की जिम्मेदारी मिली।

इसके अलावा अल्पसंख्यक समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति कमर अब्बास काजमी को अल्पसंख्यक मंच का जिलाध्यक्ष और पार्टी में कई पदों पर रह चुके राम लुटवान वाल्मीकि को अनुसूचित मंच का जिलाध्यक्ष बना कर पार्टी ने संगठन में सर्वसमाज को समाहित किया है। 

गौर तलब है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा जमुना सरोज ने कल 3 उपाध्यक्ष, 4 महासचिव और 5 सचिव की घोषणा की। इससे पार्टी ने नए कलेवर के साथ जनपद में संगठन को विस्तार देने की रूप रेखा तैयार कर ली है।

(211)

Leave a Reply