सिद्धार्थनगर में अपना दल ने बढाया जनाधार, दो सौ प्रधानों समेत हजारों ने ली मेम्बरशिप

October 3, 2017 12:03 pm0 commentsViews: 693
Share news

 ––– नवम्बर में हो रहे नगर निकाय चुनावों में हिस्सा लेगा अपना दल (एस) – हेमंत चौधरी

नजर मलिक

सिद्धार्थनगर।  अपना दल (एस)  के सदस्यता अभियान के तहत शहर के वैष्णव हाल में हुए सम्मेलन में  के 188  ग्राम प्रधानों सहित हजारों लोगों ने सदस्यता ली। इस कार्यक्रम से अपना दल ने जिले में यकीनन अपना जनाधार तेजी से बढ़ाया है। इस कायक्रम से हौसले में आयी पार्टी ने जिले के नगर निकायों में भी भाग लेने का एलान कर दिया है।

यहां वैष्णव बैंकेट हाल में हुए आयोजन में अपना दल के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी की प्रेरणा से जिले के 188 ग्राम प्रधानोंसमेत 208 पूर्व  प्रधान, 311 बीडीसी मेम्बरों केसाथ तकरीबन एक हजार लोगों ने सदस्या ली। प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने सभी का स्वागत कर उन्हें सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर अपना दल एस के कैडरों का उत्साह  चरम पर था। पूरा हाल पार्टी  के जिंदाबाद के नारों से गूंज रहा था।

इस अवसर पर हेमंत चौधरी ने कहा कि जिले में पिछले चार महीनों में पार्टी का जनाधार व्यापक हो चुका है। इस कार्यक्रम में इतनी बड़ी तादाद में जनप्रतिनिधियों द्धारा पार्टी में विश्वास व्यक्त करने पर अन्य दल हैरान हैं।  उन्होंने कहा कि पार्टी को बड़ाने का काम विशेष प्राथमिकता केसाथ जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि नगर निकायों के चुनाव नवम्बर में संभावित हैं। ऐसे में पार्टी  के वर्कर कमर कस कर तैयार हो जाएं। अब पूरा विश्वास हो गया है कि अपना दल सभी निकायों में मजबूती से लड़ सकता है।  प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक पार्टी पार्टी इन चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

कार्यक्रम में विधायक अमर सिंह चौधरी ने कहा कि अब अपना दल के बढ़ते कारवां को कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि बहन अनुप्रिया पटेज जी के नेतृत्व में पार्टी लगातार विस्तार कर रही है। जबकि जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने कहा कि पार्टी कछ ही दिन में जिले में सबसे बड़ी ताकत बनेंगी।

डा. एसपी वर्मा के संचालन में आयोजितकार्यक्रम में युवामंचके जिलाध्यक्ष अनिल चौधरी समेत शिव चन्द्रर भारी, रणजीत निषाद, मेवालाल चौधरी,  शोभनाथ चौधरी, कन्हैया यादव,मो. रफीक, कमर काजमी, अनिल चौधरी, रफीक राइनी, लवकुश सैनी,रामदास मौर्य, मिथिलेश भारती,  सूर्यप्रकाश चौधरी आदि शामिल रहे।

(35)

Leave a Reply


error: Content is protected !!