थानेदार भ्रष्टाचार करना बंद कर दें नहीं तो अपना दल यस अब चुप नहीं बैठेगी- हेमंत चौधरी

June 11, 2019 7:38 pm0 commentsViews: 824
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल एस की मासिक बैठक में युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करें ताकि जिले में पार्टी और मजबूत हो। हम किसी भी कार्यकर्ता के उपर आंच नहीं आने देंगे। थानेदारों की मिल रही शिकायत पर कहा कि थानेदार भ्रष्टाचार करना बंद करें नहीं तो पार्टी अब चुप नहीं बैठेगी। थानों से संबधित बहुत सारे प्रकरण प्रतिदिन सामने आ रहे हैं जिससे लगता है कि जिले में अधिकतर थाने भ्रष्टाचार का अड्डा बन गए है।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 11 जून को अपना दल यस जनपद सिद्धार्थनगर की मासिक बैठक का आयोजन जिला पंचायत कार्यालय के सभागार में आहूत किया गया जिस के मुख्य अतिथि हेमंत चौधरी प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच अपना दल यस रहे एवं विशिष्ट अतिथि शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंह रहे। दोनों नेताओं ने बैठक को संबोधित किया और अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने की।

अपने संबोधन में हेमंत चौधरी ने एनडीए गठबंधन को मिले हुए प्रचंण्ड बहुमत के लिए नरेंद्र मोदी को अपना दल यस सिद्धार्थनगर की तरफ से बधाई दी। पार्टी की संरक्षिका अनुप्रिया पटेल एवं पार्टी के दूसरे सांसद पकौड़ी लाल कोल को प्रचंड जीत पर अपना दल यस जिला इकाई सिद्धार्थनगर की तरफ से बधाई दीऔर डुमरियागंज लोकसभा से लगातार तीसरी बार परचम लहराने वाले जगदंबिका पाल को बधाई दी।

बैठक को संबोधित करते हुए हेमंत चौधरी ने कहा कि अपना दल यस के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी और कड़ी मेहनत करना शुरू करें ताकि आने वाले समय में अपना दल यस जनपद सिद्धार्थनगर में और मजबूत हो। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी के ऊपर आंच नहीं आने देंगे। जनपद के सभी थानों पर हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि या तो थानेदार भ्रष्टाचार करना बंद कर दें नहीं तो अपना दल यस अब चुप नहीं बैठेगी। बहुत सारे प्रकरण प्रतिदिन सामने आ रहे हैं जिससे लगता है कि जिले में अधिकतर थाने भ्रष्टाचार का अड्डा बन गए है।

शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होती हैं उनके बिना किसी संगठन की कल्पना करना भी बेईमानी होगी।  उन्होंने कहा कि जनपद में हर कार्यकर्ता के सुख दुख में हम उनके साथ हैं किसी भी कार्यकर्ता के ऊपर कोई जुर्म जास्ती नहीं होने देंगे। अंत में उन्होंने कहा कि देश में आदरणीय मोदी जी कि सरकार और प्रदेश में आदरणीय योगी जी की सरकार जनहित में बहुत बढ़िया काम कर रही हैं कार्यकर्ताओं से उन्होंने आवाहन किया कि सरकार की सभी योजनाएं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और अंत में पार्टी में पूर्व जिला मीडिया प्रभारी शेषमणि प्रजापति को पुनः पार्टी में वापसी कराई और फिर से जिला मीडिया प्रभारी पद का दायित्व सौंपा। इसके अलावा कृपाशंकर सिंह को बांसी विधानसभा का उपाध्यक्ष नियुक्त करके पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस अवसर पर जनपद के तमाम कार्यकर्ता अनिल कुमार चौधरी, अंजली चौधरी, रवि श्रीवास्तव, रामदास मौर्य, सतीश चौधरी, अजय चौधरी, उषा चौधरी, दिलीप चौधरी, शिवचंद्र भारती, दिनेश चौधरी, महेंद्र भारती, राजेंद्र गौतम अनिल यादव, लवकुश चौधरी, सूर्य प्रकाश चौधरी, विनय जयसवाल, नवल पटेल, कन्हैया लाल यादव, यार मोहम्मद, रामपाल वर्मा आदि तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

(635)

Leave a Reply


error: Content is protected !!