केन्द्रिय मंत्री अनुप्रिया पटेल का आगमन तय, कार्यकर्ता सम्मेलन में लेंगी हिस्सा

April 25, 2018 3:03 pm0 commentsViews: 852
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपना दल ‚एस‚ के जनाधार को समूचे जनपद में विस्तारित करने के उद्देश्य से पार्टी के तत्वाधान में अपना दल के विधायक अमर सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन कराने का निर्णय लिया है। सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भारत सरकार की केन्द्रिय मंत्री अनुप्रिया पटेल और पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल आयेंगे। कार्यक्रम आगामी सात मई यानी सोमवार को जिला मुख्यालय पर होगा।

जिले के शोहरतगढ़ अपना दल के कोटे से हुए विधायक चौधरी  अमर सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि इस जनपद में अपना दल का जनाधार लगातार बढ रहा है। जनता की जरूरतों के अनुसार मैं हमेशा टच में रहता हूं। इसलिये पार्टी आलाकमान से समय लेकर उक्त तिथि पर कार्यकर्ता सम्मेलन करने का निर्णय लिया हूं।

विधायक अमर सिंह ने बताया उपरोक्त अतिथियों के अलावा कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से कारागार मंत्री जय कुमार सिंह, विधायक नील रतन पटेल, संगम लाल गुप्ता, जमुना प्रसाद सरोज, डा आर के वर्मा, डा लीना तिवारी, राहुल प्रकाश कोल, हरिराम चेरो, अपना दल के प्रदेश अध्यक्ष यूपी राजेन्द्र प्रसाद पाल, युवा मंच के यूपी हेड हेमन्त चौधरी सामिल होंगे।

 

विधायक अमर सिंह चौधरी ने जिले के पार्टी कार्यकताओं से अपील किया है कि उक्त सम्मेलन मे आयें और केन्द्रिय मंत्री अनुप्रिया पटेल व पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य अशीष सिंह पटेल व अन्य वक्ताओं की नितियों को सुनें।

(518)

Leave a Reply


error: Content is protected !!