अपना दल युवा प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौघरी का किया गया भव्य स्वागत

April 17, 2017 5:09 pm0 commentsViews: 734
Share news

दानिश फराज

apnadal

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। विधानसभा 302 शोहरतगढ़ विधायक चौधरी अमर सिंह ने अपना दल (एस) के यूथ प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी जी के जिले में प्रथम आगमन पर भारी लाव-लश्कर व कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया। अपना दल (एस) के यूथ प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी जी के स्वागत के क्रम में शोहरतगंढ में भाजपा और अपना दल के कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा 302 के विधायक चौधरी अमर सिंह के कार्यालय पर स्वागत हुआ।  इस दौरान के यूथ प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसको सभी के सहयोग से जिम्मेदारी पूर्वक निभाऊगां।

स्वागत के दौरान उन्होंने अपना दल पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील किया कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूरी लगन से लग जायें। इस मौके पर विधायक अमर सिंह ने कहा कि वो बस्ती मंडल में पार्टी को मजबूत बनाएंगे। हेमंत चौधरी जिले के किसान नेता चौधरी  सुघीर किसान के भाई हैं और किसानों की समस्या को बखूबी समझते  हैं।

इसी क्रम में परसा चौराहे पर युवा समाजसेवी संतोष पासवान की अगुवाई में अपना दल (एस) के यूथ प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पटेल का स्वागत व अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर रमेश तिवारी, शिवचन्द भारती, विजय सिंह चौधरी, लवकुश सैनी, सुबाष यादव, रिंकू चौधरी, बृजेश वर्मा, राजेन्द्र गौतम, राम अधीन मौर्या, शशि आनन्द शुक्ला, सुनील गुप्ता, जगदीश निषाद, अब्दुल गफ्फार, राजूदास भारती, संजीत भारती, चन्द्रकेश भारती, सोनू गौतम, लोचई काका, अवधेश मिश्रा, धीरेन्द्र चौधरी, पिन्टू पटेल, कालीचरन, दिलीप चौधरी, बालजी चौधरी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

(62)

Leave a Reply


error: Content is protected !!