फायर ब्रिगेड के वाहन को तोड़ने–फोड़ने पर मुकदमा, ग्राम प्रधान पुलिस की हिरासत में

April 12, 2016 8:06 PM0 commentsViews: 649
Share news

मो आरिफ

aajj

इटवा, सिध्दार्थनगर।  तहसील इटवा के कुसम्हीं  गांव के ग्राम प्रधान इम्तियाज पर फायर ब्रिगेड की गाङी को क्षतिग्रस्त करने के अरोप में  मुकदमा दर्ज किया गया  है।  पुलिस ने ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया हैं। मामले की जाचं चल रही है। घटना दोपहर की है।  उस वक्त गांव में आग लगी हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को इटवा थाना क्षेत्र के कुसम्हीं गांव मे लगी आग के दौरान सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड का वाहन गांव में पहुंच गया। दमकल की गाड़ी के पहुंचते ही वाहन चालक से गांव के कुछ लोगों की किसी बात पर तू तू मै मै होने लगी। तभी कुछ  लोगों ने वाहन पर पथराव कर दिया और उसे क्षतिग्रस्त करने लगे

बताते हैं कि इसकी सूचना इम्तियाज प्रधान को मिली तो वह भी  तुरंत ही वो मौके पर आ पहुंचे। इसी दौरान वाहन चालक ने इटवा थाना पर  इसकी सूचना दे दी।  इटवा एसओ संजय पांडेय के  मौके पर पहुंचने के बाद,  चालक द्वारा प्रधान का नाम बताने पर उन्होंने ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया। बाद में मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया।

समाचार लिखे जाने तक ग्राम प्रधान इम्तियाज  इटवा थाने में  हिरासत में थे। बताते चलें की ग्राम प्रधान इम्तियाज समाज सेवी एवं कांग्रेस के लीडर मुर्तजा चौधरी के सगे भाई हैं। मामला तोड़ फोड़ का है,  लेकिन इस आरोप में एक आदमी को हिरासत में लेने  की क्षेत्र में काफी चर्चा है।

 

Leave a Reply