अपनी ही सरकार की व्यवस्था पर भड़के भाजपा पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री

July 6, 2020 1:51 pm0 commentsViews: 502
Share news

बिजली समस्या को लेकर भाजपा पिछड़ा मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री शिवनाथ चौधरी का छलका दर्द कहा हम शून्य से शिखर पर पहुंच चुके हैं ।

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थनगर । जिले की तमाम समस्याओं के निराकरण न हो पाने से आमजन ही नहीं स्वंय भाजपा के कैडर भी बहुत उदास और दुखी है। भाजपा के दखी वर्कर केवल आपस में ही अपना दुख बांटते हैं। मगर कभी कभी जब पीड़ा अधिक हो जाती है तो वह मुखर भी हो जाते हैं। इस क्रम में भाजपा के स्थानीय नेता व पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय महामंत्री शिवनाथ चौधरी की चर्चा काबिले गौर है। गत विस उन्होंने अपनी पीड़ा को भरे दुख भरे शब्दों में व्यक्त किया है।

बीजेपी नेता एंव पिछड़ा मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री शिवनाथ चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी ही सरकार के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला और उन्होंने लिखा कि इटवा क्षेत्र में हर आधे घंटे पर बिजली कटौती होती है । इस बाबत जेई, एसडीओ से पूछने पर झगड़ा  करने पर उतारू हो जातें हैं । उन्होंने बिजली विभाग में जमकर वसूली करने का आरोप लगाया है ।

वह  आगे लिखतें हैं कि परम आदरणीय योगी जी आपके 18 घण्टे बिजली सप्लाई के आदेश को यहाँ के अधिकारी पतीला लगा रहें हैं । उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर निशाना साधते हुए लिखा कि जिम्मेदार मस्त हैं , सब तरफ विकास ही विकास है , हम शून्य से शिखर पर पहुंच चुकें हैं, भाग्य विधाता रामराज्य ला चुकें हैं ।

ज्ञात रहे कि शिवनाथ चौधरी अत्यधिक शिक्षा प्राप्त कर राजनीति में आये हैं। इसलिए वे अपनी बात सलीके से रखते हैं, लेकिन उन जैसे धैर्यवान व्यक्ति के धैर्य जवाब देना बताता है कि इस सरकार के प्रति मोह भंग अब स्वाभाविक रूप ले रहा है।

(464)

Leave a Reply


error: Content is protected !!