आरफा पब्लिक स्कूल चिल्हिया में सभी छात्र छात्राओं ने अपने वरिष्ठ साथियों को दिया नम आंखों से विदाई

February 13, 2020 12:31 pm0 commentsViews: 268
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। चिल्हिया कस्बा स्थित आरफा पब्लिक स्कूल चिल्हिया में 10 वीं व 12 वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जूनियर छात्रों ने कक्षा 10 व 12 के छात्र-छात्राओं को नम आंखों से पुष्प भेंट कर विदाई के पल को यादगार बनाया। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि डॉ. राजेश गुप्ता ने फीता काटकर किया।

कार्यक्रम मे छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक गीत व कार्यक्रम प्रस्तुत कर सब का मन मोहा तो 10 व 12 की छात्र छात्राओं ने नम आंखों से शिक्षक गण का आशीर्वाद प्राप्त किया।छात्र-छात्राओं ने विद्यालय में शिक्षण के दौरान व्यतीत किए गए समय और  पठन-पाठन व्यवस्था पर अपने-अपने विचार रखे।कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि प्रबंधक निजाम अहमद ने छात्र-छात्राओं को बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक से उत्तीर्ण होने की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं प्रिपरेशन लीव के दौरान बोर्ड परीक्षा की तैयारी मेहनत से करें। लक्ष्य प्राप्ति के लिए कठिन परिश्रम से किया गया हर कार्य आसानी से पूर्ण हो सकता है।उन्होंने बच्चों को यह भी बताया कि जहां भी रहें शिक्षकों द्वारा बताए अनुशासन का पालन करने से सदैव विद्यालय व परिजनों की गरिमा बनी रहे।शिक्षकों ने छात्राओं को बोर्ड परीक्षा के दौरान अच्छे अंक हासिल करने के टिप्स भी बताए।

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना व स्वागत गीत से छात्राएं श्वेता सिंह, शमा, राहेला खातून ने प्रस्तुत कर किया। देश भक्ति गीत पर ओम प्रकाश,शिवरतन, अभिनव,अंशिका,सना खातून ने डांस प्रस्तुत किया।कार्यक्रम में बेहतर प्रस्तुति पर छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र व मेडल, डायरी आदि देकर सम्मानित किया गया।इसी क्रम में विभिन्न कार्यक्रमों में मनीषा,दुर्गावती, अफसर अली,अमित, ऋतु चौधरी, महक आदि छात्रों ने बेहतर प्रस्तुति की।

इस दौरान शिक्षक प्रधानाचार्य अब्दुल मन्नान,रवि प्रकाश श्रीवास्तव, लालचंद,चंद्रबली,अनिल कुमार, सुधीर कुमार, मेराज अहमद, सिराज अहमद, राईस अहमद, अनीता गुप्ता, पूजा चौधरी, किरन गुप्ता,मिस रेनू,शबाना,अम्बर कुमारआदि मौजूद रहे।

 

 

(222)

Leave a Reply


error: Content is protected !!