अरमान हत्याकांड में एक युवक गिरफ्तार, कत्ल की वजह साफ नहीं, दुष्कर्म की आशंका

November 21, 2017 12:59 pm0 commentsViews: 591
Share news

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाने के ग्राम तिरछहा में सात साल के बच्चे के कत्ल के सिलसिले में पड़ोस के गांव मटियार भुतहवा गांव के एक युवक शहाजन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस शहाजन से कत्या के कारणों को जानने की कोशिश में लगी है। क्षेत्र में बच्चे के साथ आप्राकृतिक दुष्कर्म की अशंका व्यक्त की जा रही है। लेकिन इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा।

बताया जाता है कि कल 11 बजे अरमान पुत्र मुकीम की लाश बरामद होने के बाद छानबीन आगे बढ़ी तो गांव के बच्चों ने खुलासा किया कि उन लोगों ने रविवार की शाम को भुतहवा के शहाजन के साथ अरमान को देखा था। इसके बाद परिजनों ने शहाजन के खिलाफ कत्ल की तहरीर दी । पुलिस ने अपहरण और हत्या का मुकदमा कायम कर शहजाद को शाम को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि पुलिस अभियुक्त से हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी वह बता नहीं रहा है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि ऐसे मामलों में अकसर बच्चे के साथ दुष्कर्म की आशंका होती है। पुलिस इस पहलू को भी ध्यान में रख रही है। उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।

बता दें कि ग्राम  ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के खैरी उर्फ झुंगहवां के तिरछहवां टोले के रहने वाले मुकीम ने रविवार को पुलिस को सूचना दिया कि उसका सात वर्षीय बेटा अरमान कहीं गायब हो गया है।सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीण बालक की तलाश करने में लग गये। सामवार को अरमान की लाश एक गन्ने के खेत से बरामद हुई। लाश के मुंह में कपडा ठूंसा हुआ था और पेट पर चाकू का वार किया गया था। इस घटना से दलाके में गम व गुस्से की लहर दौड़ रही थी।

 

 

 

 

(489)

Leave a Reply


error: Content is protected !!