इटवाः मार्कण्डेय पांडेय बसपा में शामिल, अरशद खुर्शीद लगातार मजबूती की ओर

January 11, 2017 1:38 pm0 commentsViews: 538
Share news

नजीर मलिक

markanday

सिद्धार्थनगर। यूपी विधानसभा अध्यक्ष मा प्रसाद पांडेय की विधानसभा सीट इटवा में बसपा उम्मीदवार हाजी अरशद खुर्शीद लगातार अपनी ताकत बढाने में लगे हैं। कल उन्होंने भनवापुर के ब्लाक ब्लाक प्रमुख मार्कंडेय पांडेय को बसपामें शामिल कर तजबूती की तरफ एक कदम और बढा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कल एक समारोह में पूर्व प्रमुख मार्कंडेय पांडेय को अरशद खुर्शीद ने पार्टी की सदस्यता दिलायी। उनके साथ क्षेत्र के सैकड़ों लोग भी थे। उन सबने एक आवाज में बसपा के प्रति अपनी निष्ठा जताई। प्रमुख का क्षेत्र में काफी असर है।

इससे पूर्व अरशद खुर्शीद ने क्षेत्र के जमीनी सपा नेता नजरे आलम को सपा से तोड कर बसपा में लाने मेंसफल रहे थे। इससे वहां सपा को काफी झटका लगा लगा था। इसे अरशद की बडी कामयाबी माना गया था।

इस अवसर पर मार्कंडेय पांडेय ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के कई दिग्गजों को देख है। सभी ने जनता की भावनाओं का शोषण करने के अलावा और कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि अरशद भाई को काफी दिनों से देख रहे हैं। उनकी राजनीति का साफसुथरा तरीका देख कर ही वह बसपा में शामिल हुए हैं। उनसे जनता की बड़ी उम्मीदें है।

इस अवसर पर अरशद खुर्शीद ने मार्कडेय पांडेय और उनके साथियों का अभार व्यक्त किया और भरोसा  दिलाया कि वह सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी शर्त यह है कि पहले इस सरकार को हटाया जाये।

me-shaamil-itwa-sdr

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!