अल फारूक कालेज की आगजनी का सुराग नहीं, यूपी में जंगलराज कायम़़- अरशद खुर्शीद

July 31, 2020 1:06 pm0 commentsViews: 114

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थ नगर। बसपा नेता पूर्व विस प्रत्याशी अरशद खुर्शीद ने कहा कि यूपी में जंगलराज पूरी तरह कायम हो गया है। अराजक तत्वों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब शिक्षण संस्थानों को निशाना बनाने लगे हैं ।  कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों दिन चिंतनीय होती जा रही है ।  

इटवा स्थित अलफारूक इंटर कालेज में पांच बसों को अराजकतत्वों ने फूंक दिया इस घटना को हुए 5 दिन बीत गया पर पुलिस के हाथ अभी खाली नजर आरहे हैं । जबकि इस घटना में बड़ी साजिश नजर आरही है। उन्होंने कहा कि बस जलाने की घटना की जितनी भी निदा की जाए कम है ।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषियों को गिरफ्तार करे । अगर जल्द ही मामले में कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम कालेज के साथ बड़ा आंदोलन करने पर बाध्य होंगे ।

अरशद खुशीद गुरुवार को अलफारूक स्कूल जाकर घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद पत्रकारों से बात चीत की और कहा कि हमारे गृह विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रदेश के शिक्षा मंत्री हैं, लेकिन उन्होंने इस शिक्षण संस्थान पर हुए इतनी बड़ी घटना की निंदा तक नहीं की, और ना ही सरकार में बैठे किसी प्रतिनिधि ने इस घटना की जानकारी ली । 

उन्होंने कहा कि इस  कालेज ने कोरोना काल में पूरा परिसर प्रशासन के हवाले कर दिया था । जिले का सबसे बड़ा स्क्रीनिंग सेण्टर यहाँ बनाया गया था । यही नहीं हर चुनाव में इस कालेज ने प्रशासन का बहुत बड़ा योगदान किया है । यहाँ हर वर्ग के लोग शिक्षा हासिल करते हैं  । इस संस्था ने कभी जातीय भेदभाव नहीं किया है । इस मौके कालेज प्रबंधक मौलाना शब्बीर अहमद , इजहार अहमद , इरसाद अहमद , इकराम अहमद , शकील अहमद आदि लोग उपस्थित रहे ।

(109)

Leave a Reply