लालजी वर्मा ने अरशद को घोषित किया इटवा का उम्मीदवार, दोनों सरकारोें की आलाेचना की

January 9, 2016 8:30 pm0 commentsViews: 608
Share news

हमीद खान

बसपा सम्मेलन को सम्बोधित लाल जी वर्मा और उपस्थित जनसमुदाय

बसपा सम्मेलन को सम्बोधित  करते  जोनल काेआर्डीनेटर लाल जी वर्मा और उपस्थित जनसमुदाय

 

इटवा, सिद्धार्थनगर। प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, हत्या, लूट, डकैती चरम पर है। हर तरफ भय भूख भ्रष्टाचार का बोलबाला है। केन्द्र सरकार भी लोगों को मूर्ख बना रही है। दोनों सरकारें जनता के हितों के खिलाफ काम कर रही हैं।

उक्त बातें बसपा नेता व पूर्व मंत्री लालजी वर्मा ने कहा। वह शनिवार को इटवा कस्बे से से सटे अमौना बाग में बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने बलरामपुर जिले के निवासी अरशद खुर्शीद को इटवा विधानसभा क्षेत्र का उम्मीदवार भी घोषित किया।

लालजी वर्मा ने भाजपा पर हमला बोलते हए कहा कि केन्द्र सरकार जो वादा कर सत्ता में आयी थी, उसे पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि कालाधन के झांसे में आकर लोगों ने भाजपा को सत्ता सौंप दी। आज सबको इस गलती का अहसास हो रहा है।

अपने सम्बोधन में उन्होंने अरशद खुर्शीद को इटवा विधानसभा क्षेत्र का उम्मरदवार घोषित करते हुए कहा कि वह जनता की अपेक्षाओं पर निश्चित ही खरा उतरेंगे। आने वाले चुनाव में  जनता उन्हें चुन कर भेजे तो इलाके का विकास जरूर होगा

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि व पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि बसपा के शासनकाल में किसानों के धान व गेहूं की खरीद क्रय केन्द्रो के माध्यम से की जाती थी। लेकिन सपा सरकार में क्रय केन्द्राें पर खरीद की बात किसी से छुपी नहीं है।
उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार में छात्रवृत्ति सहित ग्रामीण विकास की विभिन्न योजनाएं सरकार द्वारा बन्द कर दी गई हैं।

सम्मेलन में बसपा एमएलसी व बांसी विधान सभा प्रत्याशी लालचन्द निषाद ने कहा कि इटवा क्षेत्र की जनता आबादी सड़क ,बिजली, अस्पताल, खडंजा के लिए तरस रही है।

कार्यक्रम के अंत में इटवा विधानसभा प्रत्याशी प्रभारी/ हाजी अरशद खुर्शीद ने कहा की यदि इसी तरह लोगों का प्यार व स्नेह मिलता रहा तो इटवा बिधान सभा की सूरत बदल देंगे ।

इस दौरान अतहर खां एमएलसी, डुमरियागंज प्रभारी सैयदा मलिक, कपिलवस्तु विधान सभा प्रत्याशी व पूर्व विधायक भगवानदास, जोनल कोआर्डिनेटर दिनेश चन्द्रा , जोनल कोआर्डिनेटर सुधीर कुमार, राम मिलन भारती मंडल कोआर्डिनेटर कल्पनाथ, कोमल भ्रमर मडल कोआर्डिनेटर, शोहरतगढ़ विधानसभा प्रभारी चौधरी अमर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!