पार्टी छोड़ने वाले बसपाई नहीं, एक खास नेता के समर्थक- अरशद खुर्शीद

February 23, 2016 7:13 pm0 commentsViews: 376
Share news

अजीत सिंह

arsh

सिद्धार्थनगर। इटवा विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी अरशद खुर्शीद ने बसपा के पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम के समर्थन में दल छोड़ने वालों को बसपाई मानने से इंकार करते हुए कहा है कि खुद को बसपा नेता कह कर पार्टी छोड़ने वाले दरअसल बसपा के नहीं व्यक्ति विशेष के समर्थक हैं।

कपिलवस्तु पोस्ट को दिए एक प्रेस नोट में इटवा विधानसभा से बसपा के घोषित उम्मीदवार अरशद खुर्शीद ने कहा है कि पूर्व सांसद मुकीम द्धारा दल त्याग करने वालों को बसपा नेता कहना गलत है। दरअसल वह उनके व्यक्तिगत समर्थक हैं। ऐसे समर्थक हर नेता के पास होते हैं, जो अपने नेता के साथ ही रहते हैं।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि बसपा में कोई बगावत नहीं। न ही बसपा का कोई पदाधिकारी पार्टी से अलग हुआ है। व्यक्तिगत समर्थकों का पार्टी से अलग होना बिलकुल चिंतनीय नहीं है। उन्हों ने कहा कि ऐसा किसी भी नेता के साथ होता है। बसपा न कभी टूटी है न कभी टूट सकती है।

अरशद खुर्शीद ने कहा कि बसपा का कैडर कभी नहीं टूटता। सबका बहिन जी में विश्वास है। पार्टी पूरी तरह एकजुट है। पार्टी का हर पदाधिकारी खुरषीद के नहीं बहिन जी के साथ है। उन्होंने कहा कि इटवा विधानसभा में बहिन जी को धोखा देंने वालों की कोई हैसियत नहीं है।
उन्होंने लोगों से कहा है कि वह इस तरह की अफवाह फैलाने वाले लोगों से सावधान रहें। इस बार यूपी में बसपा की सरकार बनेगी और बीिन जी प्रदेश की मुखिया होंगी। दुष्प्रचार करने वाले भाजपा के एजेंट हैं। वह अकलियत के सबसे बड़े दुश्मन हैं। इसलिए अकलियत को ऐसे मौका परस्तों से सावधान रहना होगा।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!