सपा पर फायर हुए ओवैसी, अंबेडकर को बताया गांधी से बड़ा नेता

February 8, 2016 11:13 am0 commentsViews: 717
Share news

भानु प्रताप सिंह

सोहावल में जनसभा को सम्बोधित करते असदुद्दीन ओवैसी साथ में पूर्वांचल प्रभारी हाजी अलीअहमद

सोहावल में जनसभा को सम्बोधित करते असदुद्दीन ओवैसी साथ में पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद

फैजाबाद। ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद  में जनसभा को संबोधित किया और एक बार फिर सपा सरकार पर जम कर बरसे।  ओवैसी ने कहा मुझे यहां पहले रैली नहीं करने दी गई थी इसलिए यहां तक पहुंचने में इतना वक्त लग गया। मुझे पता नहीं कि सपा सरकार मुझसे डरती क्यों हैं?

ओवैसी बीकापुर में हो रहे उपचुनाव के तहत कल फैजाबाद के साेहावल कस्बा स्थित आरडी इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर  उन्होंने कहा कि मेरे पास करोड़ों रुपये नहीं हैं। नोएडा में जमीन नहीं है। मेरे पास संसद में सिर्फ एक सीट है। जबकि सपा के पास एक ही परिवार से 5–5 सीटें हैं,  फिर भी वे मुझसे डरते क्यों हैं?

एआईएमआईएम चीफ ने यह भी कहा कि गांधी, लोहिया और पटेल बड़े नेता थे, लेकिन मेरा मानना है कि अंबेडकर इन सबसे बड़े थे। ओवैसी ने हाल में फैजाबाद में कहा था कि अगर आज लोहिया जिंदा होते तो मेरा हाथ पकड़कर मुझे यहां लेकर आते।

उन्होंने कहा कि मैं बार–बार आऊंगा तो बरसात भी आएगी। ओवैसी जहां रैली कर रहे थे, वहां बारिश हुई थी। उन्होंने कहा कि मैं जब से यहां आया हूं बरसात शुरू हो गई है। अगर वो मुझे यहां जल्दी–जल्दी आने देंगे तो भगवान ज्यादा बरसात करेंगे, जिससे सूखे से परेशान किसानों को फायदा होगा।

उन्होंने सरकारी आंकड़ों के हवाले से बताया कि पुलिस की नौकरियों में मुसलमानों की तादाद २ फीसदी है। मुलायम सरकार भी इसे बरकरार रखे हुए है। वह मुसलमानों के हालात में तब्दीली नहीं चाहती है।

सभा को जीशान हैदर, राजेश यादव ने भी सम्बोधित किया। सभा का संचालन एमिम के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी  हाजी अली अहमद ने किया।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!