पुलिस पिकेट के सामने ताला तोड़ तीन लाख की चोरी, क्या हो रहा एसपी साहब?

January 4, 2018 5:27 pm0 commentsViews: 479
Share news

अजीत सिंह

दुकाने के खाली पड़े मोबाइल रैक

सिद्धार्थनगर। शहर के भीतर अशोक मार्ग तिराहा, जिला मुख्यालय का व्यस्ततम तिराहा है। बीती रात इस तिरहे पर बने पुलिस पिकेट के ठीक सामने वाली मोबाइल की दुकान का ताला तोड कर चोर  तकरीबन तीन लाखा का माल उठा ले गये।  पुलिस रूटीन की कार्रवाई में लगी है, yलेकिन सवाल यह है कि पिकेट के ठीक सामने ताला कैसे टूटा? आखिर मौके पर तनात पुलिस क्या कर रही थी?

जानकारी के अनुसार मुख्यालय सिद्धार्थनगर के नौगढ़-उस्का मार्ग स्थित हाईडिल/अशोक मार्ग तिराहा है। तिराहे पर पुलिस पिकेट भी बनाया गया है। रात में चोरों के दल ने बड़े आराम से तिराहे की सामने वाली अन्नू मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ा और 3 लाख के मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रनिक सामान नेकर चलते बने। इस बीच पिकेट पर तैनात पुलिस अलाव तापते रहे।

दुकान ग्राम थरौली निवासी अमित वर्मा की है। अमित के मुताबिक  चोरों ने दुकान में रखा 48 हजार नगद, लैपटाप, हार्डडिस्क, कई नये मोबाइल, मोबाइल पार्टस् सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया किया, लकिन सामने बैठे पुलिस को जानकारी नही मिली। पूरा मामला संदिग्ध है।

दुकानदार के अनुसार जब वह गुरूवार की सुबह दुकान खोलने आये तो दुकान का दोनों ताला गायब था। जिसके बाद वह शटर उठाकर दुकान में गये तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई, क्योंकि दुकान में रखा सारा सामान व गल्ले का पैसा गायब था। उन्होंने बताया कि चोरी गये सामानों की कुल कीमत लगभग दो लाख से ऊपर थी।

इस संबन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष ओंकार सहाय ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख छानबीन की जा रही है।लेकिन सवाल हम कप्तान साहब, पुलिस पिकेट के सामने यह वारदात। आखिर क्या कर रही है आपकी पुलिस?

 

 

(334)

Leave a Reply


error: Content is protected !!