विधायक प्रतिनिधि ने किया हॉस्पिटल का उदघाटन, अब कम पैसे में बेहतर इलाज होगा- व्यस्थापक

July 28, 2020 3:00 pm0 commentsViews: 356
Share news

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थनगर।  कस्बे में स्थित डुमरियागंज रोड पर लाइफ केयर हॉस्पिटल का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक व बेसिक शिक्षा मंत्री के भाई व प्रतिनिधि अरुण द्विवेदी  ने  फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के खुलने से क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाएं सुदृढ़ होंगी।

सोमवार को हुई हॉस्पिटल के उद्घाटन के दौरान संचालक मनीष यादव ने उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुये कहा कि यहां हर तरह की आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी । हमारा प्रयास होगा कि क्षेत्रीय लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो ।

हॉस्पिटल के व्यस्थापक अनिल कसौधन ने बताया कि लाइफ केयर हॉस्पीटल अत्याधुनिक उपकरणों एवं संसाधनों से युक्त एक मल्टी स्पेशयलिटी अस्पताल है । यहाँ जटिलतम तथा सामान्य रोगों का उपचार किया जायेगा । इस हास्पिटल का शुभारंभ होने से इटवा जैसे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को इलाज के लिए अन्य शहरों में जाने की आवश्यकता नहीं है । मरीजों को कम खर्च में ज्यादा सुविधा उपलब्ध कराना उनका  उद्देश्य है ।

 उद्घाटन कार्यक्रम के इस मौके पर हॉस्पिटल के सामने निशुल्क स्वास्थ्य कैम्प लगाया गया । जिसमें सैकड़ों क्षेत्रवासियों का निशुल्क चेकअप कर दवा वितरण किया गया ।

(329)

Leave a Reply


error: Content is protected !!