शहीदों को श्रद्धांजलिः आतंकी संगठनों पर निर्णायक वार करे सरकार– अष्टभुजा श्रीनेत

May 1, 2017 3:07 pm0 commentsViews: 315
Share news

अजीत सिंह

shradhanjali

सिद्धार्थनगर। सुकमा और कश्मीर के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए छात्र नेताओं की सभा में गोरखपुर यूनिवर्सिटी के छात्र नेता अष्टभुजा सिंह श्रीनेत ‘अभय’ ने जवानों की शहादत को बेकार नहीं जाने के लिए दोनों आंतकी संगठनों को नेस्तनाबूद करने के लिए सरकार से मांग की है

जिला हेडक्वार्टर के सिद्धार्थ चौक पर आयोजित छात्रों की बैठक में छात्र नेता अष्टभुजा सिहं ने कहा है कि नक्सली और आतंकी एक एक कर हमारे जवानों को शहीद कर रहे हैं और हम कुछ निर्णायक कार्रवाई करने में नाकाम रहे हैं। अब श्रद्धांजलि के साथ कार्रवाई करने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि आंतकवाद के नाश के लिए, जैसे को तैसा जवाब देने की जरूरत है। वरना वह रक्तबीज की तरह अपनी तादद बढाते रहेंगे और एक दिन देश असहाय होकर रह जायेगा। बैठक में प्रदीप राज मौर्य ने कहा कि सारा देश शहीदों को नमन कर रहा है। साथ ही केन्द्र सरकार से निर्णायक कार्रवाई की भी मांग कर रहा है।

इससे पूर्व बैठक में सभी छात्रों ने मौन रह कर हुतात्माओं को भावभानी श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर वंशीघर यादव, नितीश मलिक, हिमांशू पांडेय,उस्मान गनी, नदीम खान, राजा मिश्रा, विशाल नागवंशी, विक्रांत शर्मा, शुभम जयसवाल, सुनील प्रजापति, सुजीत मौर्य शशांक शेखर त्रिपाठी आदि छात्र उपस्थित रहे।

 

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!