श्रद्धांजलिः अटल जी जैसा नेता सदियों में एक बार मिलता है- डा. चंद्रेश

August 20, 2018 3:41 pm0 commentsViews: 513
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थ नगर। प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ चंद्रेश उपाध्याय ने कहा है कि अटल बिहारी जी जैसे नेता सदियों में एक पैदा होते हैं। उनके निधन पर आज देश के साथ हमारा पूरा जिला शोकमग्न है। अटल जी के नेतृत्व में भारत ने शक्ति और विकास के नये आयाम तय किये।

यहां सिद्धार्थनगर स्थित अपने विनोद प्रकाश लाइफ केयर हॉस्पिटल पर आयोजित एक शोकसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के उभरते नेता डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने कहा कि  अटल बिहारी वाजपेयी जैसा वक्ता और नेता होना बड़े सौभाग्य की बात है।  डॉ चंद्रेश ने अटल जी को  श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए हजारों दीपों से उन्हें अंतिम विदाई दी ।
इस अवसर पर डॉ चंद्रेश उपाध्याय ने कहा कि भारतीय राजनीति में पिछले 50 सालों से अटल बिहारी वाजपेयी सक्रिय थे अपने राजनैतिक जीवन के शुरुआत में देश के पहले छात्र संगठन एआईएसएफ से भी जुड़े रहे, राजनीतिक सफर में वाजपेयी जी सबसे आदर्शवादी व प्रशंसनीय राजनेता थे। अटल जी जैसा नेता होना पुरे देश के लिए गर्व की बात है। श्रद्धांजलि सभा में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

डा. चन्द्रेश ने अंत में कहा कि कहा कि पोखरन मेंन्यूक्लीयर बम का परीक्षण और करगिल युद्ध करे जीतना उनकी महान उपलब्धि थी। कार्यक्रम में भाजपा नेता भुनेश्वर शर्मा, युवानेता शक्ति जायसवाल ने भी अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके जीवन वृत्त पर प्रकाश डाला। की। इसके अलावा कार्यक्रम में बिंदू, हरिश्चन्द्र, इसरार अहमद समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

 


(253)

Leave a Reply


error: Content is protected !!