एमिम ने किया प्रोटेस्ट और आतंकवाद का फूंका पुतला, दर्जनों को किया पार्टी में शामिल

April 5, 2016 9:02 pm0 commentsViews: 448
Share news

नजीर मलिक

ali

सिद्धार्थनगर। ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम यानी एमिम ने आज यहां जिला हेडर्क्वाटर पर आतंकवाद के विरोध में प्रदर्शन किया और आतंकवाद का पुतला फूंका। इस दौरान विभिन्न दलों के दर्जनों लोगों ने एमिम को ज्वाइन किया।

खबर के मुताबिक आज एमिम के वर्करों ने एमिम के पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और सिद्धार्थ तिराहे पर पहुचं कर आतंकवाद का पुतला जलाया।

इस अवर पर वर्करों को सम्बोधित करते हुए एमिम के पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद ने एनआईए अफसर मोहम्मद तंजील की हत्या पर तफसील से प्रकाश डाला और कहा कि यह गैर इंसानी हरकत है, जिसे माफ नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने एक अफसर पर गोलियां चलाईं वो शैतान से कम नहीं थे। उन्होंने सरकार से शहीद अफसर के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए कहा कि सरकार को आतंवाद के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करना चाहिए। उन्हांने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग भी की।

इससे पहले एमिम कार्यालय पर हुई बैठक में बीएसपी के सेक्टर अध्यक्ष अनुराग पासवान के साथ बसपा के रामू पासवान, घनश्याम पासवान, कन्हैया रावत, शमसुद्दीन खान, मोबीन, मोहम्मद इसरार, मोहीउद्दीन, नासिर मोहम्मद, राजकुमार पासवान, जमाल अहमद, गुड्डू कुमार आदि ने एमिम की सदस्यता हासिल की।

इस मौके पर एमिम के जदनरल सेक्रेटरी जहीर अहमद सहित निसार अहमद, युवा नेता ादिक शेख आदिल अहमद बहराइच के जिला उपाध्यक्ष एच.सी. सुंदरम आदि मौजूद रहे।

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!