राम आशीष की मौत पर अटेवा का धरना, एक करोड़ मुआवजे की मांग

December 17, 2016 3:33 PM0 commentsViews: 334
Share news

संजीव श्रीवास्तव

img-20161217-wa0073

सिद्धार्थनगर। साथी की मौत से गुस्साये आज टीचर्स एम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) ने कलेक्ट्रेट कैम्पस ने धरना व प्रदर्शन किया तथा मृतक परिवार को मदद के रूप में एक करोड़ रुपये अनुदान दिये जाने की मांग की।

अटेवा के बैनर तले कलेक्ट्रेट में हुए धरने में शिक्षक संघ, कर्मचारी परिषद लेखपाल संघ, इंजिनीयर संघ, फर्मासिस्ट, पेंशनर्स एसोसियेशन आदि संगठनों ने भाग लिया और घटना के मजिस्ट्रीयल जांच की मांग की।

धरने को संबोधित करते हुए अटेवा के जिलाध्यक्ष जनार्दन कुमार शुक्ल ने कहा कि लखनऊ की घटना में मारे गये शिक्षक साथी राम आशीष सिंह के दो परिजनों को नौकरी के अलावा एक करोड़ रुपये दिया जाना न्याय संगत है।

उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन में पुलिस ने प्रवर्ता पूर्वक लाठी चार्ज किया और प्रदर्शनकारियों पर मुकदमें भी दर्ज किये। उन्होंने कहा कि अगर मुकदमे वापस नहीं लिये गये तो संगठन चुप नहीं बैठेगा।

बाद में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में इसी आशय का प्रशासन को ज्ञापन भी दिया गया है। ज्ञापन और सभा में ओंकार नाथ पांडेय, वकील खान, डा. अरूण कुमार प्रजापति, मृत्युंजय पांडेय, लक्ष्मीकांत पांडेय, रामकरन गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता, कलीमुल्लाह, अरूण, रामसमुझ तिवारी, इंद्रजीत यादव, हरेन्द्र कुमार सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply