बढ़नी में सरकरी जमीन से अतिक्रमण हटाने के लिए चला बुलडोजर

May 27, 2022 1:06 pm0 commentsViews: 407
Share news

अजीत सिंह

बढऩी, सिद्धार्थनगर। उपनगर बढ़नी में राजस्व, पुलिस और बढऩी नगर पंचायत की टीम ने बृहस्पतिवार को अवैध कब्जा हटाने के लिए बढऩी में अभियान चलाया। सरकारी भूमि पर हुए कब्जे पर बुलडोजर चलवाकर उसे ध्वस्त कर दिया। इसे उपनगर की सड़के चौड़ी तथा आने जाने केलिए सुगम हो गई हैं।  कार्रवाई के बाद एसडीएम शोहरतगढ़ ने इस प्रकार का अवैघ कब्जा दोबाराकिए जाने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है।

बढऩी कस्बे में सुबह 10 बजे एसडीएम शोहरतगढ़ उत्कर्ष श्रीवास्तव, सीओ हरिश्चंद्र, अधिशासी अधिकारी अतुल कुमार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ में स्टेशन रोड होते हुए नेपाल जाने वाली सड़क पर तथा गोला बाजार में नाली के ऊपर या जो भी अवैध प्रकार का इनक्रोचमेंट था उसको तोड़ा गया। जो लोग अपने सामानों यथा लकडी की गुमटियों आदि को समय रहते नहीं उठा सके उन्हें ट्रालियों में लादकर सरकारी कब्जे कब्जे में ले लिया गया।

इस बारे में अधिशासी अधिकारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले से ही मुनादी करायी जा ररही है। चट्टी बाजार सब्जी मंडी में अन्य जगहों पर भी बता दिया गया है अगर किसी भी प्रकार का कोई अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। यह अभियान इसी प्रकार से लगातार चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि जैसा कि शासन की मंशा है उसके अनुरूप राजस्व विभाग, नगर पंचायत तथा पुलिस विभाग तीनों लोगों की टीमों बनाकर अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध अभियान चलता रहेगा। इस दौरान ढेबरुआ थानाध्यक्ष जीवन त्रिपाठी, चौकी इंचार्ज बढऩी बृजेश सिंह आदि मौजूद रहे।

(389)

Leave a Reply


error: Content is protected !!